24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Student Beating: सड़े फल खाने से छात्रों ने किया इनकार तो गुरु जी को आया गुस्सा, 13 छात्र घायल

Student Beating: सीतामढ़ी जिले के चेरौत थाना क्षेत्र के परिगामा मध्य विद्यालय में सड़े फल खाने से इनकार करने पर प्रधानाध्यापक ने 13 छात्रों की विभिन्न कारणों से पिटाई कर दी. पिटाई से बच्चों की हालत ऐसी हो गयी कि सभी घायल बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया.

Student Beating: सीतामढ़ी. जिले के चेरौत थाना क्षेत्र के परिगामा मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पिटाई से 13 छात्र घायल हो गए. सभी बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया. इसके बाद थाने में घटना की जानकारी दी. बच्चों ने बताया कि प्रधानाध्यापक बृजेश कुमार ने सड़ा फल वितरित किया था. मना करने पर प्रधान शिक्षक ने अलग-अलग प्रश्न पूछकर पिटाई कर दी. इसकी जानकारी मिलने पर अभिभावकों ने 112 नंबर पर कॉल कर दिया. पुलिस के आते ही बच्चों को चोरौत अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रधानाध्यापक समेत स्कूल का कोई शिक्षक इस मामले में बात करने को सामने नहीं आये हैं.

कुछ को हाथ, बांह और आंख में चोटें हैं

चिकित्सक विकास कुमार ने बताया कि जख्मी बच्चों का उपचार किया गया है. कुछ को हाथ, बांह और आंख में चोटें हैं. ज्यादा चोट वाले बच्चों को एक्स-रे का परामर्श दिया गया है. थानाध्यक्ष सुखविंदर नैन ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने बच्चों के साथ मारपीट की है. 112 की टीम को विद्यालय भेजा था. कागजी प्रक्रिया चल रही है. आरोपित प्रधानाध्यापक से बात नहीं हो सकी.

Also Read: Bihar Weather: मानसून को सक्रिय होने में लगेंगे और दो चार दिन, बारिश के बाद पटना में बढ़ी उमस

बीईओ को घटना की जानकारी नहीं

बीईओ सुधीर राय ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है. अगर शिक्षक ने पिटाई की है, तो निंदनीय है. मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी. पिटाई से घायल बच्चों में परिगामा गांव निवासी वर्ग 8 का छात्र अमित कुमार, लव कुमार, अजीत कुमार, विक्की कुमार, सचिन कुमार, मणि कुमारी, शिवम कुमार, अमित कुमार, अजय कुमार, वर्ग 7 का छात्र लव कुमार, लक्ष्मी कुमारी, सपना कुमारी, खुशी कुमारी, वहीं वर्ग 6 का छात्र ऋषि कुमार शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें