25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब के नशे में ग्रामीण के साथ की मारपीट, गिरफ्तार

पुनौरा थाने की पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर परोरी में रविवार की शाम को शराब के नशे में हंगामा कर रहे स्थानीय निवासी अरुण कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

सीतामढ़ी. पुनौरा थाने की पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर परोरी में रविवार की शाम को शराब के नशे में हंगामा कर रहे स्थानीय निवासी अरुण कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया गया कि आरोपित शराब के नशे में ग्रामीण सिकंदर महतो के साथ गाली-गलौज कर रहा था. विरोध करने पर सिकंदर महतो के साथ मारपीट की. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 24 बोतल बियर के साथ तस्कर गिरफ्तार सुरसंड. रात्रि गश्ती पर निकली भिट्ठा थाने की पुलिस ने रविवार को नवाही गांव के समीप एनएच 227 पर नेपाल से तस्करी कर लायी जा रही 500 एमएल का 24 बोतल बियर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. तस्कर की पहचान जिले के महिंदबारा थानांतर्गत ओलीपुर सरचिया गांव निवासी पवन साह के पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है. बताया गया कि पीटीसी श्रवण कुमार के नेतृत्व में गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शराब के नशे में हंगामा करते दो गिरफ्तार सुरसंड. संध्या गश्ती पर निकली स्थानीय पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों से शराब के नशे में हंगामा करते दो व्यक्ति को गिरफ्तार की है. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि प्रशिक्षु पुअनि राजेश कुमार साह के नेतृत्व में कुम्मा गांव के समीप से डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी निवासी दिलीप सिंह के पुत्र संत कुमार को जबकि सअनि मदन कुमार के नेतृत्व में हर्रि गांव से नेपाल के जलेश्वर थानांतर्गत मनरा गांव निवासी रामसखा ठाकुर के पुत्र सुमित ठाकुर को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें