1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. dead body thrown in a pond after killing a young man in a love affair

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव, प्रेमिका हिरासत में

By Kaushal Kishor
Updated Date

सीतामढ़ी : नानपुर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया. बुधवार को बोरे में तैरता शव देखकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. मुखिया प्रतिनिधि नीरज कुमार सिंह ने ग्रामीणों के साथ शव को तालाब से बाहर निकलवाया. शव की पहचान थाना क्षेत्र के बेंगहा गांव निवासी राम संजीवन सिंह के 24 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में की गयी. मुखिया प्रतिनिधि ने स्थानीय थाने को सूचना दी.

थानाध्यक्ष रामप्रवेश उरांव पुलिस बल के साथ पहुंचे. घटना की छानबीन की. परिजनों के साथ ग्रामीणों ने टायर जलाकर व बांस-बल्ला रखकर सड़क जाम कर दी. आक्रोशित हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे. इस बीच पुलिस व प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की गयी. जाम और हत्या को लेकर आक्रोश की सूचना पर पुपरी एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय, सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार, सुरसंड, बाजपट्टी, रून्नीसैदपुर व पुपरी थाने की पुलिस के साथ पहुंचकर दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया.

पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. इस संबंध में मृतक युवक के भाई विपिन कुमार ने मंगलवार को थाने में अपने भाई अजय कुमार को कुछ लोगों के द्वारा अपहरण कर लिये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसमें सिरसी गांव के नंदकिशोर पंडित, ब्रजमोहन कुमार, दीपक कुमार, विकास कुमार एवं मनोज साह को आरोपित किया था.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें