1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. committee for development of haleshwar sthan temple in sitamarhi mithila bihar asj

हलेश्वर स्थान के विकास के लिए समिति का गठन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सीतामढ़ी : नगर के कोट बाजार स्थित राधेश्याम शर्मा के आवास पर उन्हीं की अध्यक्षता में शनिवार की शाम बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में पौराणिक श्री हलेश्वर नाथ महादेव मंदिर में भगवान भोलेशंकर के अर्धा पर चांदी लगाने एवं मंदिर के विकास कार्यों में सहयोग को लेकर एक समिति का गठन किया गया.

समिति में निवर्तमान डीडीसी प्रभात कुमार को संरक्षक बनाया गया है. वहीं, समिति में राधेश्याम शर्मा को अध्यक्ष, सज्जन हिसारिया को सचिव, विशाल कुमार को कोषाध्यक्ष बनाया गया. सदस्यों में अविनाश कुमार, ओम प्रकाश प्रसाद, नीरज गोयनका, बालकृष्ण सुन्दरका, सुशील कुमार, राकेश कुमार एवं कृष्णा यादव को शामिल किया गया.

बैठक में उपस्थित लोगों ने आम श्रद्धालुओं से अर्धा लगाने के लिए चांदी दान में देने की अपील की. वहीं, निवर्तमान डीडीसी श्री कुमार ने 75 हजार रुपया दान देने की बात कही. उनके अलावा अविनाश कुमार ने एक किलो चांदी, हलेश्वर नाथ पदयात्रा समिति की ओर से एक किलो चांदी, राधेश्याम शर्मा की ओर से आधा किलो चांदी, सज्जन हिसारिया की ओर से 300 ग्राम चांदी तथा कृष्णा यादव की ओर से 75 हजार रुपया देने की घोषणा की गयी.

बैठक में श्री कुमार ने कहा कि तबादला होने के बाद भी वह हलेश्वर स्थान के विकास के लिए प्रयासरत रहेंगे. स्थानीय लोगों के संपर्क में रहेंगे. बैठक के उपरांत श्री शर्मा ने निवर्तमान डीडीसी को चादर ओढ़ाकर विदाई दी. मौके पर राजेंद्र चौधरी उर्फ राजा, सोहन जी, रवींद्र नाथ समेत अन्य लोग मौजूद थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें