1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. accused death in sitamarhi angry family broke glass of ambulance in bigar asj

सीतामढ़ी में हिरासत में आरोपित की मौत, गुस्साये परिजनों ने एंबुलेंस का शीशा तोड़ा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सीतामढ़ी : मारपीट के एक मामले में न्यायालय के वारंटी नागेश्वर राय नामक एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत रविवार की अपराह्न पुलिस हिरासत में हो गयी. नागेश्वर राय पुनौरा थाना अंतर्गत रंजीतपुर पश्चिमी गांव के निवासी थे. नागेश्वर की मौत के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सदर अस्पताल पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. उन्होंने एक एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया.

सूचना मिलने पर सदर एसडीओ राकेश कुमार, सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय, हेड क्वार्टर डीएसपी पीएन साहू व एएसडीओ रोचना माद्री समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर कैंप कर रही है. पुलिस कस्टडी में एक घंटे के अंदर हो गयी मौत. मृतक के छोटा भाई अजय कुमार का आरोप है कि उनका भाई नागेश्वर राय वर्ष 2008 में पट्टिदारों से मारपीट के मामले में आरोपित था.

न्यायालय से जमानत टूटने के कारण वह न्यायालय का वारंटी था. उसी मामले में घटना के दिन अपराह्न तकरीबन 2 बजे पुनौरा थानाध्यक्ष दिनेश राम व एएसआई अरुण कुमार पूरी सशस्त्र बल के साथ पहुंचे थे. उन्होंने एक-दो डंडा मारकर नागेश्वर को अपने साथ ले गये. पुलिस हिरासत में ले जाने के एक घंटे के अंदर उसके भाई की मौत हो गयी.

श्री अजय ने पुलिस वालों पर अपने भाई की मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है. इधर थानाध्यक्ष दिनेश राम ने बताया कि हिरासत में लेकर पुनौरा थाना पहुंचने के कुछ देर के बाद नागेश्वर के सीने में दर्द होने पर उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, डुमरा पहुंचा. ताकि इलाज के साथ-साथ नियमानुसार जेल भेजने से पूर्व उसकी कोरोना की जांच हो सके.

स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों ने उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. तब नागेश्वर को लेकर वे लोग साहू चौक के समीप निजी चिकित्सालय नवजीवन मल्टीस्पेशलिटी में पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने नागेश्वर को मृत घोषित कर दिया. तब उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने वहां भी मृत घोषित कर दिया.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें