37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कायाकल्प टीम ने स्वास्थ्यकर्मियों से भी फीडबैक प्राप्त किया

शेखपुरा : सदर अस्पताल में कायाकल्प टीम ने दौरा किया. इस टीम का नेतृत्व पटना से आये डाॅक्टरों में से डाॅ एके शाही कर रहे थे. इसके पूर्व दिल्ली से आयी लक्ष्य प्रमाणीकरण टीम ने सदर अस्पताल के प्रसव कक्ष का निरीक्षण किया था. सदर अस्पताल को उन्नत और विशेष सुविधा से लैस करने को […]

शेखपुरा : सदर अस्पताल में कायाकल्प टीम ने दौरा किया. इस टीम का नेतृत्व पटना से आये डाॅक्टरों में से डाॅ एके शाही कर रहे थे. इसके पूर्व दिल्ली से आयी लक्ष्य प्रमाणीकरण टीम ने सदर अस्पताल के प्रसव कक्ष का निरीक्षण किया था. सदर अस्पताल को उन्नत और विशेष सुविधा से लैस करने को लेकर कायाकल्प टीम पहले भी यहां दौरा कर चुकी है.

इस अवसर पर सिविल सर्जन डाॅ वीर कुंवर सिंह, सदर अस्पताल उपाधीक्षक शरतचंद सहित कई डाॅक्टर और स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे. जिला स्वास्थ्य प्रबंधक श्याम कुमार निर्मल ने बताया कि टीम के सदस्यों के सदर अस्पताल के सभी सुविधा का गहनर निरीक्षण किया.
कायाकल्प प्रमाणीकरण के दो दर्जन से ज्यादा सभी मानकों को लेकर जांच और निरीक्षण के दौरान अंक भी दिये जा रहे थे. हालांकि इन अंकों के बारे में टीम ने यहां खुलासा नहीं किया है. टीम के सदस्यों ने सदर अस्पताल के ओपीडी से लेकर इमरजेंसी, प्रसव, ऑपरेशन कक्ष, दवा आपूर्ति, रोगी निबंधन, इंडोर मरीज के विस्तार, खाना सेवा आदि सुविधा का जायजा लेने के साथ साथ अस्पताल की साफ-सफाई, आउटर्सोर्सिंग के तहत संचालित एंबुलेंस सहित कई सेवाओं की भी जानकारी ली.
सभी सेवा के बारे में मानकों के अनुसार सुविधा की गुणवत्ता अंकित की. टीम ने सदर अस्पताल में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मियों से भी फीडबैक प्राप्त किया. अस्पताल प्रबंधन द्वारा इस टीम के दौरा को लेकर पहले से तैयारी की जा रही थी. सदर अस्पताल को अधिक- से- अधिक आधुनिक बनाने और ज्यादा से ज्यादा प्रमाणीकरण को लेकर अस्पताल प्रबंधन बेहतर ही चौकस नजर आ रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें