28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शेखपुरा : छापेमारी करने पहुंची उत्पाद टीम पर हमला, एसआई समेत 3 जवान जख्मी

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में टाउन थाना क्षेत्र के अहियापुर मुसहरी मोहल्ले में चुलाई शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. स्थानीय कारोबारी एवं लोगों के द्वारा उत्पाद टीम में एसआई अनिल कुमार, सैप जवान अंजनी सिंह, चालक सागर कुमार यादव, जवान बबलू पासवान, […]

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में टाउन थाना क्षेत्र के अहियापुर मुसहरी मोहल्ले में चुलाई शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. स्थानीय कारोबारी एवं लोगों के द्वारा उत्पाद टीम में एसआई अनिल कुमार, सैप जवान अंजनी सिंह, चालक सागर कुमार यादव, जवान बबलू पासवान, प्रशांत कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गये.

घटना के दौरान लाठी डंडा एवं पथराव कर उग्र भीड़ ने उत्पाद विभाग के दो बोलेरो और एक सुमो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. छापेमारी करने गयी पुलिस टीम ने किसी प्रकार शराब कारोबार से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना में स्थानीय रोहित मांझी और सुबेलाल मांझी को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही भारी मात्रा में शराब को भी बरामद किया है.

घटना की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक बिपिन कुमार ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही घटना के दौरान हिरासत में लिये गये लोगों के आरोपों की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि गुरुवार की देर शाम करीब 7:00 बजे गुप्त सूचना पर जब उत्पाद की टीम छापेमारी करने पहुंची, तब वहां भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. इस दौरान मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर जब टीम अपने वाहन की ओर वापस लौट रही थी. तभी कारोबारी और उनके समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान उग्र भीड़ को रोकने के लिए उत्पाद पुलिस पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. लोग शराब कारोबारियों को छुड़ाना चाह रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें