28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शेखपुरा : थाने पर किया पथराव पुलिस ने की फायरिंग

थाने पर किया पथराव पुलिस ने की फायरिंग वाहन जांच के समय पुलिस के डंडा मारने से गिरी बाइक, मौत शेखपुरा : कॉलेज से गांव वापस जा रहे बाइक सवार छात्र पर पुलिसकर्मी के अचानक डंडा चलाने से हुई दुर्घटना में एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दूसरा जख्मी हो गया. इससे आक्रोशित ग्रामीणों […]

थाने पर किया पथराव पुलिस ने की फायरिंग

वाहन जांच के समय पुलिस के डंडा मारने से गिरी बाइक, मौत

शेखपुरा : कॉलेज से गांव वापस जा रहे बाइक सवार छात्र पर पुलिसकर्मी के अचानक डंडा चलाने से हुई दुर्घटना में एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दूसरा जख्मी हो गया. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चेवाड़ा थाने पर जमकर पथराव किया.

इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की और लाठियां बरसाकर आक्रोशित लोगों को खदेड़ा. इस दौरान चेवाड़ा थाने के सामने घंटों अफरातफरी की स्थिति बनी रही. स्थिति पर नियंत्रण के लिए कई थानों की पुलिस को बुलाया गया. स्थानीय लोगों ने बताया जाता है कि चेवाड़ा प्रखंड के बेंगुचा गांव निवासी दामोदर यादव का पुत्र सुधीर कुमार और रामबालक यादव का पुत्र पंकज कुमार मंगलवार को शेखपुरा के रामाधीन महाविद्यालय से 12वीं की परीक्षा का एडमिट कार्ड लेकर वापस घर जा रहे थे. दोनों छात्र बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे, तभी वसंत और चेवाड़ा के बीच स्थानीय पुलिस बाइक चेकिंग कर रही थी. आरोप है कि इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने बाइक पर जा रहे छात्र पर अचानक लाठी चला दिया.

इससे छात्र का संतुलन बिगड़ गया व बाइक वहां से गुजर रही बस से टकरा गयी. इस घटना में सुधीर कुमार की मौत हो गयी, जबकि पंकज कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीण चेवाड़ा थाने के सामने इकट्ठा होकर लाठी चलाने वाले पुलिसकर्मी को सामने लाने की मांग करने लगे. इस दौरान विवाद काफी बढ़ गया और देखते ही देखते ग्रामीणों ने थाने पर पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी व ग्रामीणों को लाठियां बरसाकर खदेड़ा.

पुलिसकर्मी ने नहीं चलायी थी लाठी : एसडीओ

शेखपुरा एसडीओ राकेश कुमार ने फायरिंग और लाठीचार्ज से इन्कार करते हुए बताया कि भीड़ पर नियंत्रण के लिए टियर गैस छोड़ा गया था. उन्होंने कहा कि बाइक सवार छात्र पर किसी पुलिसकर्मी ने लाठी नहीं चलायी, बल्कि बाइक सवार छात्र बस की चपेट में आ गया था. दोनों छात्रों को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें