1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. mbbs doctors will be appointed in primary health center honorarium will be 65 thousand sheohar bihar asj

बिहार के इस जिले के PHC में होगी एमबीबीएस चिकित्सकों की नियुक्ति, जानें आवेदन की तिथि...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

शिवहर. डीएम अवनीश कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि जिला के प्रत्येक प्रखंड ,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हेतु सामान्य एमबीबीएस चिकित्सक की आवश्यकता अस्थाई आधार पर कोविंड--19 के तहत है. इसके लिए इच्छुक एमबीबीएस चिकित्सकों का अल्पकालीन नियोजन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है. नियोजन हेतु जिला के उपलब्ध रिक्ति एवं अर्हता का विवरण जारी करते हुए शर्तें निर्धारित की है.

डीएम ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन, बायोडाटा ,फोटो सहित सभी आवश्यक प्रमाण पत्रों के स्व अभिप्रमाणित प्रति के साथ 7 सितंबर 2020 के अपराह्न एक बजे तक जिला स्वास्थ्य समिति शिवहर कार्यालय में उपस्थित होकर समर्पित कर सकते हैं.वही 7 सितंबर 2020 को अपराह्न 3:00 बजे से वाक इन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा.

उम्र सीमा के निर्धारण के आधार 1 सितंबर 2020 होगी. डीएम ने पत्र जारी कर बताया है कि उक्त पद हेतु अल्पकालीन नियोजन की सूचना जिला शिवहर के वेबसाइट पर उपलब्ध है .अधिकतम उम्र सीमा 55 वर्ष सभी कोटि के लिए निर्धारित किया गया है तथा मासिक मानदेय 65000/ निर्धारित की गई है.

डीएम ने बताया है कि उक्त एमबीबीएस चिकित्सक के पद पर अल्पकालीन नियोजन का संविदा आधारित अथवा स्वीकृत पदों के विरुद्ध नियोजन नहीं माना जाएगा. कोविड- 19 के प्रबंधन के लिए पूर्णतः कार्यकारी व्यवस्था के रूप में मान्य होगा तथा 3 दिनों की पूर्व सूचना उपरांत कभी भी हटाया जा सकेगा. इसके लिए किसी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा .इससे संबंधित शपथ पत्र योगदान के समय जमा करना अनिवार्य होगा.

इस बाबत जिला स्वास्थ्य समिति शिवहर उक्त पदों या पदों की संख्या या सूचना को रद्द करने या उक्त पद को बिना किसी सूचना के समाप्त/ परिवर्तित करने का अधिकार सुरक्षित रखती है. चयन समिति द्वारा निर्णय अंतिम रूप से मान्य होगा तथा इसे संबंधित किसी भी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें