1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. four reports positive in the corona investigation of 1646 in sheohar bihar asj

1646 की कोरोना जांच में चार की रिपोर्ट पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 कोरोना
कोरोना

बेलसंड : प्रखंड के जाफरपुर मध्य विद्यालय में गुरूवार को 204 लोगो की कोरोना जांच की गयी, जिसमें सभी का रिपोर्ट निगेटिव पाया गया. वहीं, नगर पंचायत स्थित एक्साइज कार्यालय परिसर में 402 लोगों की जांच में मात्र एक का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया. इसी प्रकार पचनौर में आयोजित शिविर में जांच के लिए 200 लोगों का सैंपल टीपीसीआर के लिए लिया गया. प्रभारी डा हेमंत कुमार ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद स्थिति की सही जानकारी मिल पायेगी.

400 लोगों की जांच में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव : पुपरी. स्थानीय पीएचसी, मौलानगर व आवापुर में गुरुवार को कोविड-19 की जांच को लेकर आयोजित शिविर में 400 लोगों की जांच की गई, जिसमें से मात्र एक का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया. पीएचसी प्रभारी डाॅ रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि संक्रमित को दवा का किट मुहैया कराने के साथ ही होम कोरेंटिन में रहने का निर्देश दिया गया है.

संक्रमितों को आइसोलेशन में रहने का निर्देश : नानपुर. प्रखंड के ब्लॉक चौक पर 640 लोगों की कोरोना जांच की गयी, जिसमें से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी. प्रभारी डाॅ अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि संक्रमित मरीज को दवा मुहैया करा कर होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है.

जांच टीम में बीएचएम अवनिश कुमार, बीसीएम सर्वानंद पांडेय, पूर्णेंदु नारायण मिश्र, आलोक रंजन, विजय झा, संतोष कुमार ठाकुर, गुलामे मुस्तफा, जुली कुमारी, पूर्णीमा प्रसाद, प्रीति कुमारी, एएनएम ममता कुमारी, एसटीएस हेमंत कुमार व विनय कुमार समेत अन्य लोग शामिल थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें