कहतरवा में सड़क पर जलजमाव के खिलाफ प्रदर्शन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शिवहर : जनजागरण मंच के तत्वावधान में कहतरवा गांव और मठ पर ग्रामीणों एवं दुकानदारों ने उग्र प्रदर्शन किया .साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने नाला बन चुके सड़क पर धान रोप कर विरोध प्रदर्शन किया गया.

शिवहर जनजागरण मंच कार्यकर्ता और ग्रामीण करीब दो घंटे तक सड़क पर प्रदर्शन करते रहे और आंदोलनकारी ने सांसद विधायक तथा जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी किया . गौरतलब है कहतरवा में सड़क पर सालों भर पानी जमा रहता है जिसके कारण आये दिन दुर्घटना होता रहता है. कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए सुधीर गुप्ता ने शिवहर के जनप्रतिनिधियों पर निशाना साधा कहा वही रास्ता है जिस जिस पर चलकर वोट मांगा था जीत भी हासिल की किंतु गड्ढे में तब्दील सड़क की सुधि लेने को तैयार नहीं .
वही संघर्षशील युवा अधिकार मंच के मुकुंद प्रकाश मिश्र ने कहा जिला में कही भी नाली के पानी के निकासी का कोई व्यवस्था नहीं है. जिस पर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए नहीं तो बरसात में पूरा जिला जलमग्न हो नाली में तब्दील हो जायेगा. कहा टूटे सड़क पर धान रोपने का आंदोलन आगे भी जारी रहेगा. मौके पर सुधीर गुप्ता, मुकुंद सिंह, राहुल कुमार,राम किशुन साह, राजेंद्र साह, राजेश साह, श्रृतिक कुमार, शिव कुमार, बेचन, सन्नी आदि उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें