1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. minor lover couple aunt and nephew absconded from the village have trouble eating in lockdown returned to village then

नाबालिग प्रेमी युगल बुआ-भतीजा गांव से हुए फरार, लॉकडाउन में खाने के पड़े लाले तो लौटे गांव, फिर...

By Kaushal Kishor
Updated Date

सासाराम : रिश्ता ऐसा कि कोई विश्वास नहीं करेगा. लेकिन, यह सौ फीसदी सच्ची घटना है. रिश्ते को शर्मसार करते हुए पहले बुआ-भतीजा घर से फरार हो गये. बाहर ही कुछ दिन साथ रहे. देश में जब लॉकडाउन लगा, तो इनके होश फाख्ता हो गये. किसी तरह घर लौट आये. अब दोनों शादी करनेवाले थे. इसके लिए पुलिस तक बात गयी. पुलिस ने लॉकडाउन में इस तरह के मामले पर संज्ञान लेने से परहेज किया. फिर क्या था, किसी तरह परिवार वाले समझौता कर रिश्ते को तार-तार करनेवालों की शादी की रजामंदी दे दी. घटना करगहर प्रखंड के बड़हरी गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले रिश्ते में बुआ-भतीजा घर से भाग निकले. आधार कार्ड के अनुसार दोनों प्रेमियों के उम्र अभी शादी की नहीं हुई है. आधार कार्ड पर अंकित जन्मतिथि के मुताबिक, दोनों नाबालिग हैं. प्रेमी भतीजे की उम्र 18 वर्ष और प्रेमिका की उम्र 17 वर्ष है. मामला तूल पकड़ना ही था, एक तो बुआ-भतीजे का रिश्ता और दूसरे नाबालिग. लेकिन, दोनों परिवार शांत रहे. फरार होने के बाद लॉकडाउन में खाने और रहने का ठिकाना नहीं मिला, वापस गांव लौट आये. पूरे परिवार और समाज को शादी के लिए मजबूर कर दिया. लेकिन, नाबालिग होने के कारण मामला पुलिस तक पहुंच गया.

इस संबंध में थानाध्यक्ष हरेकृष्ण राय ने बताया कि दो दिन पूर्व दोनों के साथ परिवार के कुछ लोग आये थे. लेकिन, किसी ने प्राथमिकी दर्ज कराने का कोई आवेदन नहीं दिया और चले गये. इसके बाद उनकी शादी रचाई या फिर क्या हुआ? बताना मुश्किल है. हां, इतना जरूर है कि दोनों का बहुत ही नजदीकी रिश्ता है. इसलिए परिवार के लोग दु:खी थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें