29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इथेनॉल कारखाने के साथ लाइमस्टोन व ग्लूकोनाइट उत्खनन का रास्ता हुआ साफ

प्रखंड क्षेत्र के बौलिया क्वेरी की जमीन को शासकीय परिसमापक प्रतिनिधि अजय कुमार ने सुखद जीवन प्राइवेट लिमिटेड को मंगलवार को अधीनस्थ किया.

नौहट्टा. प्रखंड क्षेत्र के बौलिया क्वेरी की जमीन को शासकीय परिसमापक प्रतिनिधि अजय कुमार ने सुखद जीवन प्राइवेट लिमिटेड को मंगलवार को अधीनस्थ किया. इस जमीन को सुखद जीवन प्राइवेट लिमिटेड ने नीलामी में लिया था, जिसकी पूरी राशि विगत चार अप्रैल को जमा करने के बाद पॉजिशन क्लीयर कर परिसमापक ने कंपनी को जमीन सौंप दी. इससे पहले यह जमीन जपला पोर्टलैंड सीमेंट कंपनी के अधीन थी. इस अवसर पर आसपास के लोगों व यूनियन के पदाधिकारियों के बैठक भी हुई. इसमें यूनियन लीडर पदुम प्रसाद ने श्रमिकों की बकाया मजदूरी का भुगतान करने की मांग की. परिसमापक प्रतिनिधि ने कहा कि हाइकोर्ट के निर्देश पर बैंक श्रमिकों के बकाया का भुगतान करेगा. वहीं, निदेशक राजबली सिंह ने कहा कि फिलहाल कुछ लोगों को गार्ड के रूप में रखा जायेगा. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में इथेनॉल का कारखाना शुरू होने वाला है. इसके साथ ही लाइमस्टोन व ग्लूकोनाइट का उत्खनन भी किया जायेगा. इसका लाभ स्थानीय लोगों को मिलेगा. कारखाना खोलने से इस क्षेत्र का विकास होगा. इस अवसर पर क्वेरी के मुख्य गेट पर परिसमापक ने पूजा की. मौके पर श्रीकांत कुमार, कृष्णा सिंह यादव, वीरेंद्र कुमार, अजय देव, डॉ एसपी सिंह, अजय पहलवान, डॉ रमन कुमार, रामचंद्र यादव, दीपेंद्र कुमार, संजय मिश्रा, गुलबहार खान, सज्जाद खान, सुमेर सिंह, कृष्णा तिवारी आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें