25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पवन की सभा में खेसारी को देखने के लिए भीड़ बेकाबू

काराकाट लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज स्टेडियम में मंगलवार को चुनावी सभा करने आये भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को देखने पहुंचे युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया.

बिक्रमगंज. काराकाट लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज स्टेडियम में मंगलवार को चुनावी सभा करने आये भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को देखने पहुंचे युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया. खेसारी लाल के मंच पर पहुंचते ही युवाओं की भीड़ बेकाबू हो गयी और डी एरिया की बैरिकेडिंग को पलक झपकते ही ध्वस्त कर दिया. हो-हल्ला के साथ कुर्सियों को तोड़ते हुए बेलगाम युवक मंच के करीब पहुंच गये. इस बीच, गणमान्य व्यक्ति, पत्रकार और महिला व बच्चे उन्मादी भीड़ की जद में आ गये, जिन्हें बचाने में सुरक्षाबलों को भारी मशक्कत करनी पड़ी. भीड़ के बीच फंसी एक महिला को तो पवन सिंह ने मंच पर खींच कर उसकी जान बचायी. सबसे बड़ी बात यह थी कि भीड़ में फंसी महिला सिपाहियों की जान पर भी आफत नजर आयी और वे किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब हुईं, जबकि मंच के आगे लोहे की बैरिकेडिंग की गयी थी, जिसमें कई कुर्सियां लगी थीं, सब पल भर में ही धराशायी हो गयी और प्रशासन मूकदर्शक बना रहा. हालांकि, पुलिस बल के साथ वहां भारी संख्या में बाउंसर भी तैनात थे, लेकिन भीड़ के सामने सब बेबस नजर आये. सभी ने अपनी जान किसी तरह बचायी. इस दौरान चिलचिलाती धूप के कहर के बीच महिलाओं और स्कूली बच्चों की हालत सबसे खराब रही. वे त्राहि-त्राहि करने लगे. पानी के लिए भी लोग भटकते नजर आये. इस संबंध में डीएसपी कुमार संजय ने बताया कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की व्यवस्था की गयी थी, लेकिन आयोजकों ने मंच तक भीड़ को बुलाने के लिए प्रेरित किया, जिसके कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें