1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. bus conductor fires with bullets in sasaram dies asj

सासाराम में बस कंडक्टर को गोलियों से भूना, गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सासाराम ग्रामीण (रोहतास) : शहर के पुराने बस पड़ाव पर मंगलवार की रात अपराधियों ने एक बस कंडक्टर को गोलियों से भून दिया. अपराधियों ने कंडक्टर पर सात गोलियां दाग दीं, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद बस संचालकों ने घायल कंडक्टर को नारायण मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में वाराणसी रेफर कर दिया.

वाराणसी में इलाज के दौरान कंडक्टर की मौत हो गयी. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, पटना से सासाराम रात में आने वाली सोनभद्रा बस के कंडक्टर बक्सर जिला अंतर्गत नावानगर थाना क्षेत्र के गुंजाडीह गांव निवासी करीब 35 वर्षीय दिनेश्वर प्रसाद सिंह मंगलवार की रात बस को पुराने बस पड़ाव पर खड़ा करा अपने घर जा रहे थे.

इसी बीच बस पड़ाव के समीप स्थित मंदिर के पास पहले से तैनात अपराधी कुछ यात्रीयों से लूटपाट कर रहे थे. उसी दौरान दिनेश्वर भी अपराधियों के चंगुल में आ गये और लूटपाट का विरोध करने लगे. खुद पर भारी पड़ते देख अपराधियों ने कंडक्टर को गोली मार दी. घटना के बाद लूटपाट के शिकार बने अन्य यात्रीयों ने बस पड़ाव में आकर शोर मचाना शुरु कर दिया. बस पड़ाव के बस स्टाफ घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायल कंडक्टर को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद घायल कंडक्टर को वाराणसी रेफर कर दिया गया.

मृतक के बड़े भाई चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि दिनेश्वर सिंह शहर के मंडई मुहल्ले में अपने परिवार के साथ रहते थे. वह रात में बस खड़ा करा कर अपने किराये के मकान में चले जाते थे. दिनेश्वर अपने पीछे एक छह वर्ष का बेटा छोड़ गये हैं. घटना के बाद परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि हत्या की घटना की सूचना प्राप्त हुई है. मृतक के परिजनों द्वारा थाने में अब तक आवेदन नहीं दिया गया है. फिर भी घटना की जांच की जा रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें