28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: छपरा में बालू लदे ट्रक ने नवविवाहित युवक को रौंदा, तिलक से लौट रहे युवक की भी सड़क हादसे में हुई मौत

बिहार के छपरा में दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी.

छपरा-हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर अवतारनगर थाना क्षेत्र के गोराईपुर ढाला के समीप बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से एक 20 वर्षीय युवक की कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान अवतारनगर थाना क्षेत्र के हराजी पंचायत के पकवलिया गांव निवासी वीरेन राय के पुत्र विमलेश कुमार (20 वर्ष) के रूप में हुई है.

बालू लदे ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक शुक्रवार को अपनी बहन को लाने गोराईपुर ढाला के पास गया था.इसी क्रम में सड़क पार करने के दौरान वह छपरा से हाजीपुर की तरफ जा रही बालू लदे एक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोराईपुर के पास पलट गया वहीं चालक भागने में सफल रहा.घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों तक पहुंची वैसे ही परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और अपनी मांगों को लेकर छपरा हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 को सुबह 10 बजे के करीब जाम कर दिया.

बीते 11 मार्च को ही हुई थी विमलेश की शादी

गोराईपुर के समीप जिस सड़क दुर्घटना में विमलेश की मौत हुई उसकी बीते 11 मार्च को ही शादी हुई थी और महज 39 दिनों के अंदर ही सड़क दुर्घटना में उसकी जान चली गई. उसकी शादी अकिलपुर थाना क्षेत्र के पतलापुर गांव में हुई थी. दुल्हन के हाथों की मेहंदी फीकी भी नहीं पड़ी थी कि उसका सुहाग उजड़ गया.हर कोई दुल्हन की बदकिस्मती की चर्चा कर रहा था. मृतक के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल था तो वहीं ग्रामीण सांत्वना देने में जुटे थे.ग्रामीणों के अनुसार मृतक का परिवार सामान्य आर्थिक स्थिति का परिवार है और उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में डूब गया है.

ALSO READ: बिहार: किशनगंज में डेरा डालने आ रहे असदुद्दीन ओवैसी, जानिए सीमांचल के इस सीट का चुनाव क्यों है दिलचस्प..

तिलक से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

एक अन्य घटना में छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव के समीप जलालपुर कोठेया गांव में हुए तिलक से लौट रहे एक बाइक सावार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. जबकि उसके एक साथी की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी संगत दौलतगंज निवासी मनोज कुमार सिंह का पुत्र रोहित राज सिंह बताया जाता है. जबकि घायल जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठिया गांव कस निवासी कुणाल सिंह बताया जाता है. इस संदर्भ में परिजनों ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ जलालपुर कोठेया तिलक में गया था. वहीं से वापस आने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. जिसके बाद उसकी मौत हो गयी. दुर्घटना होने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें