30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छपरा चुनावी हिंसा: हत्या मामले में एक दर्जन नामजदों पर FIR, सारण SP ने ताजा हालात के बारे में बताया..

छपरा फायरिंग मामले में हुई कार्रवाई की जानकारी देते हुए सारण के एसपी ने वर्तमान स्थिति की जानकारी दी.

छपरा के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा तेलपा भिखारी ठाकुर चौक के पास मंगलवार को चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच झड़प व गोलीबारी की घटना हुई है जिसमें एक युवक की मौत गोली लगने से हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं. प्रशासन ने 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को तत्काल बंद कर दिया और बड़ी तादाद में पुलिसबलों की तैनाती की गयी. वहीं इस घटना में अबतक दो आरोपितों की गिरफ्तारी की गयी है. एक दर्जन लोगों को आरोपित बनाया गया है.

सारण एसपी बोले..

छपरा फायरिंग मामले पर सारण के एसपी गौरव मंगला ने कहा कि इस मामले में दो एफआइआर दर्ज की गयी है. एक हत्या की FIR दर्ज हुई है और एक पत्थरबाजी की FIR दर्ज हुई है. बताया कि हत्या केस में 12 नामजद पर केस दर्ज किया गया है. जिसमें 2 आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली गई है.एसपी ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में हैं.

ALSO READ: Chhapra firing: रोहिणी आचार्य पर हमला करनेवालों के खिलाफ FIR दर्ज, लालू यादव ने की डीएम व एसपी से बात

इंटरनेट सेवा बंद किया गया

छपरा फायरिंग मामले में बड़ा तेलपा निवासी चंदन कुमार की मौत हो गयी. शंभू राय के 25 वर्षीय पुत्र गुड्डू राय और विदेशी राय के 45 वर्षीय पुत्र मनोज राय इस घटना में जख्मी हुए हैं जो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.लोकसभा चुनाव की रंजिश में दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जब झड़प ने हिंसक रूप ले लिया और फायरिंग में मौत हो गयी तो जिला प्रशासन के अनुशंसा पर गृह विभाग द्वारा 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया.

पुलिस रख रही पैनी नजर

वहीं हिंसा की घटना के बाद से अर्द्ध सैनिक बल,असम राइफल,बिहार पुलिस के साथ फ्लैग मार्च कर शांति व्यवस्था बहाल करने का संदेश दे रही है. खुद एसपी भी क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं और स्थिति पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. असमाजिक तत्वों और अशांति फैलाने वालों पर विशेष नजर है. वहीं गोलीबारी की घटना के बाद भाजपा व राजद के बीच जुबानी जंग भी लगातार जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें