1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. saran mp rajeev pratap rudee update news ambulance of bjp mp rajiv pratap rudy in controversy got liquor in exchange for patient in checking rjs

फिर विवादों में BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी की एंबुलेंस, चेकिंग में मरीज के बदले मिली शराब

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. छपरा के सांसद राजीव प्रताप रुढ़ी इस दफा फिर से एंबुलेंस के कारण ही सुर्खियों में हैं. इस दफा उनके सांसद फंड से खरीदी गई एंबुलेंस से शराब मिली है, वह भी देशी शराब मिली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एंबुलेंस में मिली शराब
एंबुलेंस में मिली शराब
सोशल मीडिया

छपरा. भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. छपरा के सांसद राजीव प्रताप रुढ़ी इस दफा फिर से एंबुलेंस के कारण ही सुर्खियों में हैं. इस दफा उनके सांसद फंड से खरीदी गई एंबुलेंस से शराब मिली है, वह भी देशी शराब मिली है. छपरा की भगवान बाजार पुलिस ने उनके फंड से खरीदी गई एंबुलेंस से 280 लीटर देशी शराब बरामद किया है.

पुलिस ने एंबुलेंस को जब्त कर लिया है. जब्त एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि एक मुखिया द्वारा यह एंबुलेंस संचालित किया जा रहा है. पुलिस शराब की तस्करी में मुखिया की भूमिका की जांच कर रही है. भगवान बाजार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक एम्बुलेंस को थाना क्षेत्र के श्यामचक इलाके में पकड़ा. उसकी जब तलाशी ली गई तो एंबुलेंस में चादर के नीचे 6 बोरा देशी शराब बरामद हुई. चालक को तत्काल हिरासत में ले लिया गया.

ड्राइवर के बयान पर डोरीगंज थाना क्षेत्र के कोटवा रामपट्टी पंचायत के मुखिया जयप्रकाश सिंह सहित दो को नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध मद्य निषेध की धारा में मामला दर्ज किया गया है. भगवान बाजार थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार वाहन चेकिंग की जा रही है सभी संदिग्ध वाहनों की सघन जांच की जा रही है. इसी क्रम में एंबुलेंस से देशी शराब बरामद हुई है.

सांसद निधि से 2019 में खरीदा गया था एम्बुलेंस

एम्बुलेंस को सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से 2019 में खरीदा गया था. इसके बाद इसे पंचायतों में मुखिया को दे दिया गया था. ताकि, किसी ग्रामीण के बीमार पड़ने पर उनको स्वास्थ्य केंद्रों पर पहुंचाने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. लेकिन इस एंबुलेंस का दुरुपयोग के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में इस बार शराब तस्करी का मामला सामने आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें