30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव के एक 25 वर्षीय युवक की मंगलवार को कुछ लोगों द्वारा धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर झलसी में फेंक देने का मामला प्रकाश मे आया था जिसमें मृतक की पत्नी द्वारा कुछ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस तत्परता दिखाते हुए नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी, जिसमें दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव के एक 25 वर्षीय युवक की मंगलवार को कुछ लोगों द्वारा धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर झलसी में फेंक देने का मामला प्रकाश मे आया था जिसमें मृतक की पत्नी द्वारा कुछ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. पुलिस तत्परता दिखाते हुए नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी, जिसमें दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इनमें गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर अहिर टोली गांव निवासी गौतम राय के पुत्र दुर्गा राय, खैरा थाना क्षेत्र के पटेढा गांव निवासी मुर्तजा सांई के पुत्र सलमान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताते चलें कि अख्तियारपुर गांव निवासी 25 वर्षीय शकील अंसारी सोमवार की संध्या कुछ पैसा लेकर घर से निकला था और रात्रि में घर नहीं लौटा था. परिजन काफी चिंतित थे. मंगलवार की सुबह केवानी नदी पर बने पुल के समीप झाड़ी में उसका शव मिला था. धारदार हथियार से उसकी गला रेत हत्या कर दी गयी थी जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजन द्वारा आरोपित लोगो को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें