20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरछपरा में नाला विवाद को लेकर चाकूबाजी, वार्ड पार्षद समेत 4 घायल, अस्पताल में भी दबंगों ने पार्षद पर...

छपरा में नाला विवाद को लेकर चाकूबाजी, वार्ड पार्षद समेत 4 घायल, अस्पताल में भी दबंगों ने पार्षद पर किया हमला

छपरा में नाले के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट हुई. जिसमें दोनों पक्ष से युवक घायल हुए जो इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल पहुंचे. इसी बीच दोनों गुटों से आए युवक अस्पताल परिसर में ही आपस में भीड़ गये.

छपरा नगर थाना क्षेत्र के रावल टोला में नाली बनाने के विवाद में दो पक्ष में झड़प हो गई. जिसमें दोनों पक्षों के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इमरजेंसी वार्ड के बाहर एक बार फिर से चाकूबाजी हुई. यहां पार्षद और उनके भाई पर एक बार फिर से दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. इस चाकूबाजी में घायल हुए लोगों में नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 37 के पार्षद राहुल गिरी व उनके भाई शेखर गिरी, वहीं दूसरे पक्ष के मंटू सिंह व आकाश सिंह शामिल हैं. वहीं सदर अस्पताल में इलाज के बाद चिकित्सक ने दोनों भाइयों को पटना के पीमसीएच रेफर कर दिया.

नाला निर्माण को लेकर शुरू हुआ विवाद

इस घटना के संदर्भ में वार्ड पार्षद राहुल गिरी ने बताया कि वो अपने घर के पास एक नाला का निर्माण करा रहे थे. जिसका मंटू सिंह और आकाश सिंह द्वारा विरोध किया गया. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष में चाकू बाजी हो गई. नाला निर्माण का कार्य जहां किया जा रहा था उसी जगह पर यह झड़प हुई. इसकी सूचना मिले के बाद राहुल गिरी के भाई मौके पर पहुंचे और उन्हें उठा कर थाने ले गए. जहां उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल जाने को कहा.

अस्पताल में भी हुई चाकूबाजी

दोनों भाई जब अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे तभी दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग सदर अस्पताल के चिकित्सा कक्ष में घुस गए और दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिए हालांकि जब तक यह लोग कुछ समझ पाते तब तक चाकू मार कर फरार हो गए. वहीं सदर अस्पताल के अंदर हुई इस चाकू बाजी की घटना से चिकित्सक, कर्मी व मरीज भी भौचक रह गये.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

अस्पताल के अंदर एक बार फिर से चाकूबाजी की घटना होने से सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं कि अस्पताल के अंदर सुरक्षा कर्मी की 24 घंटे ड्यूटी पर रहते है लेकिन अपराधी के हौसले इतने बुलंद है कि वह खुलेआम अस्पताल के अंदर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये और पुलिस देखती रह गई. वहीं पुलिस अस्पताल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है.

Also Read: बक्सर में चौसा पॉवर प्लांट का निर्माण कार्य ठप, राशन-पानी लेकर धरना पर बैठें किसान, 359 दिनों से प्रदर्शन जारी

किसी भी पक्ष ने नहीं दर्ज कराई प्राथमिकी

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार दोनों गुटों में मंगलवार की शाम नाले के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों पक्ष से युवक घायल हुए थे. जो इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल आये थे. इसी बीच दोनों गुटों से आये युवक अस्पताल परिसर में ही आपस में भीड़ गये. जिसके बाद चाकूबाजी हुई और दोनों पक्ष से चार युवक घायल हो गये. हालांकि घटना के तुरंत बाद पुलिस अस्पताल पहुंच गयी और कार्रवाई शुरू कर दी गयी. अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना के दौरान अस्पताल में इलाज के लिए आये दूसरे मरीज काफी डरे सहमे नजर आये.

Also Read: बिहार सिपाही भर्ती में धांधली की जांच के लिए कम पड़े अफसर, जिला पुलिस के पदाधिकारी EOU में होंगे प्रतिनियुक्त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें