36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: छपरा में शादी समारोह से घर लौट रहे युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नगर थाना क्षेत्र के भिखारी चौक के समीप बीती रात भेल्दी थाना क्षेत्र के तकिया गांव निवासी संजय राय के 25 वर्षीय बेटे चंदन कुमार राय की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी. चंदन शनिवार की रात मुहल्ले में ही शादी समारोह में गया था. बारात लड़की के दरवाजे पर लगने के बाद जयमाला के बीच चंदन लापता हो गया.

छपरा. बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इस चुनौती से निपटने में अब तक नाकाम रही है. ताजा मामला छपरा का है. यहां बदमाशों ने शादी समारोह में शामिल होने गए एक छात्र को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा तेलपा मोहल्ले की है. मृतक छात्र की पहचान भेल्दी थाना क्षेत्र के तकिया गांव निवासी संजय राय के 25 वर्षीय बेटे चंदन कुमार राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि चंदन अपने मामा के घर पर रहता था और स्नातक की पढ़ाई कर रहा था. चंदन अपने मामा कामेश्वर राय और मनोज राय के साथ बड़ा तेलपा मोहल्ले में एक शादी समारोह में गया था.

सुबह सड़क किनारे मिली लाश

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के भिखारी चौक के समीप बीती रात भेल्दी थाना क्षेत्र के तकिया गांव निवासी संजय राय के 25 वर्षीय बेटे चंदन कुमार राय की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी. चंदन शनिवार की रात मुहल्ले में ही शादी समारोह में गया था. बारात लड़की के दरवाजे पर लगने के बाद जयमाला के बीच चंदन लापता हो गया. चंदन के दोनों मामा और सगे संबंधी रातभर चंदन को तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. सुबह पुलिस को खबर मिली कि नगर थाना अंतर्गत भिखारी ठाकुर चौक के पास गड्ढे में हत्या कर एक युवक का शव फेंका गया है. इसके बाद नगर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर वहां से शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

Also Read: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी अब RLJD से हुई RLM, लोकसभा चुनाव से पहले आयोग से मिला नया नाम

हत्या के पीछे कारणों का पता नहीं

सदर अस्पताल में स्थानीय लोगों ने बताया कि चंदन काफी मिलनसार स्वभाव का लड़का था और वह अपने मामा के यहां रहता था. वह मूल रूप से भेल्दी थाना क्षेत्र के तकिया गांव का निवासी था, लेकिन पढ़ने को लेकर ही वह बड़ा तेलपा हवाई अड्डे के पास अपनी मां व बहन के साथ रहता था. चंदन ग्रेजुएशन का छात्र बताया जाता है. उसकी हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है. परिजनों के द्वारा नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जांच में जुट गयी है. कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें