36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : छपरा में गैस एजेंसी के कर्मचारी को घायल कर 3 लाख लूटे

छपरा :बिहारके छपरा में गड़खा बाजार के बसंत रोड से बुधवार को एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी से दो लाख 91 हजार रुपये और बाइक लूट ली. हकमा गांव स्थित इंडियन गैस एजेंसी का गोदाम है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है. हमारे प्रतिनिधि के मुताबिक […]

छपरा :बिहारके छपरा में गड़खा बाजार के बसंत रोड से बुधवार को एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी से दो लाख 91 हजार रुपये और बाइक लूट ली. हकमा गांव स्थित इंडियन गैस एजेंसी का गोदाम है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है.

हमारे प्रतिनिधि के मुताबिक हकमा गांव निवासी कर्मचारी संतोष कुमार सिंह गोदाम से दो लाख 91 हजार रुपये बाइक के डिक्की में रख गड़खा बाजार स्थित गैस कार्यालय में जमा करने जा रहा था. रास्ते में गड़खा बाजार बसंत रोड स्थित नाला के समीप एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने कर्मचारी की बाइक रोक दी. एक लुटेरे ने कर्मचारी के सिर पर रिवाल्वर की बट से हमला कर घायल कर दिया और दहशत फैलाने के लिए रिवाल्वर से फायर किया. इसके बाद अपराधी रुपये और बाइक को लूट कर गड़खा शहीद चौक की ओर फरार हो गये.

बाजार के लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक सभी लुटेरे भाग चुके थे. चिल्लाने की आवाज सुन कुछ लोग घायल के पास पहुंचे और उसे इलाज के लिए गड़खा पीएचसी में ले गये. वहां से डाॅक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें