36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छपरा में बेखौफ हुए अपराधी, निबंधन कार्यालय के कातिब को घर से बाहर बुला कर मारी गोलियां

छपरा : सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के सामपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने कातिब को गोली मार दी. बाइक सवार अपराधियों ने दरवाजे पर आवाज देकर कातिब को पहले घर से बाहर बुलाया, फिर दनादन चार गोलियां दाग दी. गोली लगने से मौके पर ही कातिब की मौत हो गयी. घटना से […]

छपरा : सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के सामपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने कातिब को गोली मार दी. बाइक सवार अपराधियों ने दरवाजे पर आवाज देकर कातिब को पहले घर से बाहर बुलाया, फिर दनादन चार गोलियां दाग दी. गोली लगने से मौके पर ही कातिब की मौत हो गयी. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें :प्रेम-प्रसंग जानने पर शादी के तीन माह बाद ही पति ने किया संबंध विच्छेद, कहा- सदा खुश रहो ये दुआ है हमारी…

जानकारी के मुताबिक, जिले के तरैया थाना क्षेत्र स्थित सामपुर गांव निवासी स्व. बबन बिहारी सिन्हा के 42 वर्षीय पुत्र विजय कुमार सिन्हा मशरक निबंधन कार्यालय में कातिब का काम करते थे. मंगलवार को निबंधन कार्यालय से आने के बाद वे देर शाम घर में परिजनों के बीच बैठे थे. इसी बीच किसी ने दरवाजा खटखटाते हुए उन्हें आवाज दी. विजय कुमार सिन्हा ने जैसे ही दरवाजा खोला, अपराधियों ने फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज सुन कर परिजन बाहर आये, तो देखा कि बाइक सवार अपराधी फरार हो रहे हैं. आनन-फानन में परिजन विजय कुमार सिन्हा को रेफरल अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें :लालू के राजनीतिक टिप्पणी पर बोले सुशील मोदी- CBI को नोटिस लेते हुए कोर्ट को अवगत कराना चाहिए

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि विजय कुमार सिन्हा बहुत ही मिलनसार स्वभाव के थे. गांव में उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें