1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samidha group director sandeep shandilya suicide due to facing financial problem after lockdown effect madhepura news upl

समिधा ग्रुप के निदेशक ने वीडियो कॉलिंग के दौरान मार ली खुद को गोली, लॉकडाउन के कारण आर्थिक स्थिति थी खराब

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कंप्यूटर शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले  संदीप
कंप्यूटर शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले संदीप
Social media

बिहार के मधेपुरा के प्रतिष्ठित समिधा ग्रुप के निदेशक संदीप शांडिल्य ने खुद को गोली मार कर खुकुशी कर ली. जिस वक्त संदीप उर्फ सोनू ने खुद को गोली मारी वह किसी से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहा था. वीडियो कॉलिंग पर बात करते-करते ही संदीप ने खुद को गोली मार ली. इसके तुरंत बाद जब दरवाजा तोड़कर परिजन व अन्य अंदर घुसे तब भी वीडियो कॉलिंग जारी था.

घटना बीते शनिवार की है. रविवार को पटना में मृत घोषित किया गया था. कंप्यूटर शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले संदीप से जुड़े लोगों के अनुसार लॉकडाउन ने कोचिंग इंस्टिट्यूट समेत अन्य संस्था की कमाई पर बुरा असर डाला था. यही कारण है कि वह परेशान चल रहे थे. वही उनके जानने वाले यह भी बताते हैं कि कोई दबाव उन्हें परेशान किए हुए था.

कहां से आया पिस्टल?

7.65 बोर की अवैध पिस्टल संदीप शांडिल्य को किसने मुहैया करायी यह भी जांच का विषय है. संदीप का संस्थान और घर एक ही परिसर में है. वहां सीसीटीवी लगे हुए हैं. उसे खंगालने पर इस संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है. पुलिस की सक्रियता से ही यह संभव है.

मधेपुरा के क्षितिज से संदीप का जाना एक बड़ी क्षति है. लिहाजा इस मामले की छानबीन जरूरी है.समिधा ग्रुप का काम के जरिए संदीप ने क्षेत्र में खासी नाम कमाया था. संदीप की इस प्रकार से मौत के बाद लोग स्तब्ध हैं. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि संदीप जैसा मजबूत इंसान आत्महत्या जैसे कदम भी उठा सकते हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें