1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. samastipur workers broke down for food as soon as the speech of the union minister was over ksl

Samastipur: केंद्रीय मंत्री का भाषण खत्म होते ही खाने के लिए टूट पड़े कार्यकर्ता, जमकर हुई धक्का-मुक्की

बिहार के समस्तीपुर जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में अद्भुत नजारा दिखा. केंद्रीय मंत्री का भाषण खत्म होते ही कार्यकर्ता खाने के लिए टूट पड़े.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Samastipur: दिव्यांग जनों को सहायक उपकरण देते केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय.
Samastipur: दिव्यांग जनों को सहायक उपकरण देते केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय.
सोशल मीडिया

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पहुंचे थे. कार्यक्रम में अद्भुत नजारा देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री का भाषण खत्म होते ही कार्यकर्ता प्लेट लेकर खाने के लिए टूट पड़े.

भाजयुमो के युवा संवाद कार्यक्रम को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने किया संबोधित

भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा संवाद कार्यक्रम को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय संबोधित कर रहे थे. जब तक भाषण चलता रहा, सबकुछ सामान्य स्थिति में था. लेकिन, जैसे ही नित्यानंद राय का भाषण खत्म हुआ, कार्यकर्ताओं में खाने की होड़-सी मच गयी. सभी कार्यकर्ता प्लेट लेकर खाने के लिए टूट पड़े. इस दौरान धक्का-मुक्की की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

कार्यक्रम में शामिल थे विधायक और विधान परिषद सदस्य

नगर भवन में आयोजित युवा संसद कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के साथ विधायक और विधानपरिषद सदस्य शामिल थे. खान-पान का आयोजन नगर भवन के हॉल के बाहर किया गया था. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का संबोधन समाप्त होते ही कार्यकर्ता हॉल से बाहर निकल पड़े और खाने के स्टॉल पर टूट पड़े.

खाने की प्लेट के लिए कार्यकर्ताओं को करनी पड़ी मशक्कत

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर से कार्यकर्ता खाने के स्टॉल के पास ही जमे थे. कई कार्यकर्ताओं को खाने की प्लेट के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. सभी कार्यकर्ता प्लेट लेकर स्टॉल के सामने पहले खाना लेने के लिए जूझ पड़े. कई कार्यकर्ता खाने के स्टॉल के पास धक्का-मुक्की होता देख कर कुछ ही आइटम लेकर खाना भी शुरू कर दिये.

दिव्यांग जनों के लिए सहायक उपकरण वितरण का आयोजित था कार्यक्रम

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा दिव्यांगजनों के सशक्तिकरण और वयोवृद्ध लोगों का ख्याल रखने के लिए लगातार कई कदम उठाये गये हैं. इसी क्रम में सोमवार को समस्तीपुर में सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्रालय द्वारा आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में एडिप और राष्ट्रीय वयोश्री योजना के अंतर्गत दिव्यांग और वृद्ध जनों के लिए उपयोगी सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें