वकील के घर में देर रात घुसे छह बदमाश, लाखों के जेवर लूट कर फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दलसिंहसराय :बिहारकेसमस्तीपुरमेंदलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा में बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. पगड़ा के वार्ड 9 निवासी पूर्व मुखिया सह अधिवक्ता कृष्ण कुमार सिंह के घर बदमाशों शनिवार की रात्रि करीब एक बजे डकैती की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने अधिवक्ता और उनके छोटे भाई महेश्वर प्रसाद सिंह को लोहे का हथियार से मारपीट करते हुए घायल कर दिया. दोनों भाई को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, छह की संख्या में घर में घुसे बदमाशों ने घर में लूटपाट करते हुए अधिवक्ता की पत्नी इंदु देवी से जेवरात लूट लिया. हालांकि, अधिवक्ता की शोर मचाने पर ग्रामीणों को जुटा देख बदमाश घर के छत के रास्ते से भाग निकलनेमें कामयाबहोगये. घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ अधिवक्ता के घर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है.

बताया जाता है कि अधिवक्ता सहित घर में पत्नी इंदु देवी और छोटा भाई महेश्वर प्रसाद के साथ रहते थे. जबकि, अधिवक्ता का बड़ा पुत्र इंजीनियर विकास कुमार यूएसए में नौकरी करते है. वहीं छोटा पुत्र इंजीनियर विकास कुमार भी दिल्ली में रहता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें