32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समस्तीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

दलसिंहसराय:बिहारमें समस्तीपुरकेदलसिंहसरायमें सीमावर्ती विभूतिपुर थाने के कल्याणपुर गांव के अजरखवीर टोले के पास बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने रविवार की देर शाम एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के कमर के पास लगी बतायी गयी है. घटना तब घटी, जब युवक बाजार कर अपनी साइकिल से अपने घर अजरखवीर टोले […]

दलसिंहसराय:बिहारमें समस्तीपुरकेदलसिंहसरायमें सीमावर्ती विभूतिपुर थाने के कल्याणपुर गांव के अजरखवीर टोले के पास बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने रविवार की देर शाम एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के कमर के पास लगी बतायी गयी है. घटना तब घटी, जब युवक बाजार कर अपनी साइकिल से अपने घर अजरखवीर टोले जा रहा था. तभी पीछे से पहुंचे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उस युवक के घर के समीप रास्ते में ही घटना को अंजाम देते हुए उसे गोली मार दी.

जख्मी युवक कल्याणपुर गांव अजरखवीर टोले निवासी राम सागर राय का पुत्र चंदन कुमार 22 वर्ष बताया गया है. गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में परिजनों ने युवक को इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गोली निकालने की सुविधा न होने की वजह से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सक अशोक कुमार सिन्हा ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. चिकित्सक ने एक गोली कमर में लगे होने की बात बतायी है.

वहीं एंबुलेंस से ले जाने के दौरान परिजनों ने बताया कि जख्मी युवक दलसिंहसराय बाजार से अपने घर साइकिल से जा रहा था. इसी दौरान घटनास्थल के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार दो युवकों की ओर से उसे गोली मार देने की बात कही. साथ ही इससे पूर्व दोनों के बीच नोक झोंक के बाद गोली मारने व गोली की आवाज पर लोगों को जुटते देख अपराधियों के भाग जाने की बात भी बताते हुए परिजनों व स्थानीय पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि उधर से गुजर रहे एस पी दीपक रंजन के भी हल्ला सुनकर पहुंचने व लोगों की ओर से गोली मारने की घटना की जानकारी देने पर उचित कार्रवाई किये जाने की बात उनकी ओर से कहने की जानकारी लोगों ने कही. उधर, घटना की सूचना पर दलसिंहसराय थाने के एसआई प्रेम कुमार आर्य पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंच कर कार्रवाई में जुट गये, लेकिन तब तक जख्मी को इलाज के लिए ले जाने की वजह से पुलिस बयान नहीं होने की बात कही गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें