ज्‍वेलरी शॉप लूटकर भाग रहे लुटेरे ने एक को मारी गोली, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जख्मी किशोर पीएमसीएच रेफर

समस्तीपुर : जिले के पटोरी, थाना के बांदे हाट स्थित आभूषण दुकान से बुधवार की देर शाम अपराधियों ने 30 हजार नगद और बाइक लूट ली. वहीं अपराधियों की गोली से एक किशोर जख्मी हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. दूसरी ओर ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार की शाम करीब आठ बजे बांदे हाट के आभूषण विक्रेता बजरंगी साह अपनी दुकान बंद कर रहे थे. इसी क्रम में तीन अपराधी वहां आये और पिस्टल का भय दिखाकर उनसे 30 हजार नगद और पैशन प्रो मोटरसाइकिल लूट ली. इसके बाद अपराधी आराम से भाग निकले. इधर लूट की सूचना के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों का पीछा करना शुरू किया.

इसी क्रम में ग्रामीणों ने अपराधी को बांदे पोखरी के समीप घेर लिया. अपने को घिरता देख एक अपराधी ने गोली चला दी. गोली पास ही चाय का दुकान चलाने वाले राजू महतो के तेरह वर्षीय पुत्र अनिकेत को जा लगी. इसके बाद ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को धर दबोचा. वहीं उसके दो साथी भागने में सफल रहे. पकड़े गये अपराधी की पहचान मुफस्सिल थाना के छतौना निवासी रवींद्र सहनी के रूप में की गयी है.

ग्रामीणों ने पकड़े गये अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया. दूसरी ओर जख्मी किशोर को इलाज के लिये निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां उसकी नाजुक हालत को देख डॉक्टर ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. पुलिस की माने को पकड़ा गया अपराधी रवींद्र सहनी अभी हाल में ही जेल से छूटा है. उस पर पूर्व से लूट व हत्या के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें