1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa state vice president of youth rjd was made the chief guest in marriage ceremony ksl

Saharsa: विवाह समारोह में युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष को बनाया गया मुख्य अतिथि, डॉ गौतम कृष्ण बोले...

विवाह समारोह में युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कोसी संगठन प्रभारी डॉ गौतम कृष्ण को मुख्य अतिथि बनाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: विवाह समारोह में मुख्य अतिथि बनाये जाने की सूचना निमंत्रण पत्र पर छपवायी.
Saharsa: विवाह समारोह में मुख्य अतिथि बनाये जाने की सूचना निमंत्रण पत्र पर छपवायी.
सोशल मीडिया

Saharsa: विवाह समारोह में युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कोसी संगठन प्रभारी डॉ गौतम कृष्ण को मुख्य अतिथि बनाया गया है. उन्होंने लोगों से मिल रहे प्यार और सम्मान की बात कहते हुए विवाह कार्ड की तस्वीर साझा की है. यही नहीं, विवाह के के निमंत्रण पत्र पर मुख्य अतिथि के बारे में सूचना भी दी गयी है.

डॉ गौतम कृष्ण ने ट्वीट कर साझा की विवाह के निमंत्रण कार्ड की तस्वीर

प्रखंड विकास पदाधिकारी की नौकरी छोड़ कर सक्रिय राजनीति में कदम रखनेवाले डॉ गौतम कृष्ण ने ट्वीट कर कहा है कि ''हे ईश्वर ! इस प्यार और सम्मान के आगे क्या करें?'' साथ ही उन्होंने विवाह के निमंत्रण पत्र की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है.

18 मई को है नवहट्टा थाना क्षेत्र के बिरजाइन निवासी अजीत का विवाह 

मालूम हो कि सहरसा जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के बिरजाइन गांव निवासी अजीत का विवाह 18 मई, 2022 को होना है. इस विवाह समारोह में शामिल होने के लिए डॉ गौतम कृष्ण को निमंत्रण भेजा गया है. साथ ही विवाह के निमंत्रण कार्ड पर ''चीफ गेस्ट, डॉ गौतम कृष्ण, प्रदेश उपाध्यक्ष युवा राजद सह कोसी संगठन प्रभारी'' लिखा गया है.

साल 2020 के चुनाव में जदयू प्रत्याशी से 1630 मतों से मिली थी हार

सहरसा जिले की महिषी विधानसभा सीट से राजद ने डॉ गौतम कृष्ण को साल 2020 में प्रत्याशी बनाया था. हालांकि, वह 1630 मतों से हार गये थे. महिषी विधानसभा सीट से जदयू के गुजेश्वर शाह ने जीत दर्ज की थी. इससे पहले वह साल 2015 में प्रखंड विकास पदाधिकारी की नौकरी छोड़ कर चुनावी मैदान में उतरे थे.

साल 2015 में जाप के टिकट पर मैदान में उतरे थे डॉ गौतम कृष्ण

साल 2015 के विधानसभा चुनाव में भी डॉ गौतम कृष्ण जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के टिकट पर मैदान में उतरे थे. इस चुनाव में वे तीसरे नंबर पर काबिज रहे. इस चुनाव में राजद के डॉ अब्दुल गफूर ने जीत दर्ज की थी. इसके बाद 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में राजद ने अब्दुल गफूर के स्थान पर डॉ गौतम कृष्ण को अपना प्रत्याशी बनाया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें