1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. bihar crime news update ba part 2 girl student suicide in saharsa

पंखे से लटक कर बीए पार्ट टू की छात्रा ने की आत्महत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 छात्रा अकेले रहकर कर रही थी पढ़ाई
छात्रा अकेले रहकर कर रही थी पढ़ाई
DEMO PIC

Bihar Crime Latest News Update सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के पीके मल्लिक रोड स्थित जगदंबी निवास में मेनहा निवासी गजेंद्र प्रसाद यादव की पुत्री रमेश झा महिला महाविद्यालय के बीए पार्ट टू की छात्रा ने पंखा से लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह, अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान मो मजबुद्दीन अहमद, एएसआई दृष्टि पासवान, प्रशिक्षु महिला अवर निरीक्षक सहित अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे व मामले की छनबीन शुरू कर दी.

छात्रा के पिता गजेंद्र प्रसाद ने बताया कि रविवार की रात उससे बात हुई थी. सोमवार की सुबह सूचना मिलने पर वह गांव से आये तो देखा कि अंदर से दरवाजा लगा हुआ था. छात्रा अकेले रहकर पढ़ाई कर रही थी.

अंतिम कॉल की हो रही है जांच

छात्रा के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन के सामने कमरा खोलने की कोशिश की गयी तो कमरा अंदर से बंद था. छात्रा का मोबाइल जब्त कर छनबीन की जा रही है. रविवार की रात अंतिम कॉल की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें