27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सत्तरकटैया : दवा व्यवसायी का पुत्र अगवा, 10 लाख मांगी फिरौती

सकुशल बरामदगी की मांग को ले सड़क जाम सत्तरकटैया : दवा व्यवसायी खादीपुर गांव निवासी दिगंबर यादव के 16 वर्षीय पुत्र अमर कुमार का अपहरण शुक्रवार की देर शाम सदर थाने के जरसेन गांव के पास से कर लिया गया. अपहृत के पिता ने बताया कि अपहरण के कुछ देर बाद उसके लड़के के मोबाइल […]

सकुशल बरामदगी की मांग को ले सड़क जाम
सत्तरकटैया : दवा व्यवसायी खादीपुर गांव निवासी दिगंबर यादव के 16 वर्षीय पुत्र अमर कुमार का अपहरण शुक्रवार की देर शाम सदर थाने के जरसेन गांव के पास से कर लिया गया. अपहृत के पिता ने बताया कि अपहरण के कुछ देर बाद उसके लड़के के मोबाइल से उसके मोबाइल पर किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया और 10 लाख फिरौती की मांग की गयी.
उन्होंने बताया कि अन्य दिनों की तरह मेडिकल दुकान को बंद कर पिता-पुत्र बाइक से नंदलाली सहरसा नहर रोड से सहरसा स्थित अपने आवास पर जा रहे थे. दुकान बंद करने से पूर्व भी एक बाइक सवार संदिग्ध व्यक्ति द्वारा बराबर आगे-पीछे किया गया. जब अपने घर से आगे खिरहरी स्थान के पास गया तो सड़क किनारे एक उजले रंग की स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़ी थी और कुछ लोग नीचे खड़े थे.
मैं आगे बढ़ा तब स्कॉर्पियो भी स्टार्ट हुआ. मेरा पीछा करते छिपा चौक पर मुझसे आगे बढ़ गया. मेरे पीछे से एक बाइक भी आ रही थी. जरसेन चौक से जैसे ही आगे बढ़ा, उजले रंग की बिना नंबर की स्कॉर्पियो रास्ता ब्लॉक कर लगी थी. मैं रुक गया, तो पीछे से आ रहे बाइक सवार ने मेरी बाइक में जोरदार ठोकर मारकर मुझे गिरा दिया.
इसके बाद स्कॉर्पियो से दो-तीन नकाबपोश निकले व हथियार के कुंदे से मारपीट करने लगे. अपराधियों ने मेरे पुत्र को पकड़ कर स्कॉर्पियो में बैठा लिया और सहरसा की तरफ भाग निकले. बालक शांति निकेतन स्कूल मेनहा में वर्ग नवीं की पढ़ाई करता है तथा मत्स्यगंधा स्थित अपने आवास पर रहता था. इधर, छात्र की सकुशल बरामदगी के िलए शनिवार को व्यवसायियों ने सत्तरकटैया-सहरसा मार्ग को खादीपुर चौक पर जाम कर प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें