27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा में साग तोड़ कर घर लौट रही चार बच्चियों की ड्रैनेज में डूबने से मौत

सहरसा : जिले के नवहट्टाप्रखंड क्षेत्र के दिबरा में साग तोड़ कर घर लौट रही चार बच्चियों की शुक्रवार की शाम को डूबने से मौत हो गयी. चार बच्चियों की डूबने से मौत की खबर से परिजन और ग्रामीणों में कोहराम मच गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने […]

सहरसा : जिले के नवहट्टाप्रखंड क्षेत्र के दिबरा में साग तोड़ कर घर लौट रही चार बच्चियों की शुक्रवार की शाम को डूबने से मौत हो गयी. चार बच्चियों की डूबने से मौत की खबर से परिजन और ग्रामीणों में कोहराम मच गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने आपदा कोष से चार-चार लाख मुआवजा देने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नवहट्टा प्रखंड क्षेत्र के दिबरा निवासी पुरुषोत्तम ठाकुर की आठ वर्षीया पुत्री प्रीति कुमारी, माधवेंद्र ठाकुर की दस वर्षीया पुत्री अभिलाषा कुमारी व कोमल कुमारी और सुरेश यादव की 11 वर्षीया पुत्री अंजलि कुमारी सहित एक अन्य लड़की अपनी सहेलियों के साथ शुक्रवार को खेत में साग तोड़ने गयी थी. साग तोड़ कर जब सभी बच्चियां घर लौट रही थी, तो ड्रैनेज पार करते समय अधिक पानी में चले जाने के कारण चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गयी. वहींं, एक बच्ची तैर कर ड्रैनेज से निकल गयी. उसी ने हो-हल्ला किया, तो ग्रामीण मौके पर जुटे. मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की मदद से चारों शवों को बरामद कर लिया गया. शव मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है.

एक ही गांव के तीन-तीन घरों में मातम पसरने से पूरा गांव गमगीन है. सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अब्बू अफसर घटनास्थल पर पहुंच कर पूरी जानकारी ली. मौके पर मौजूद अंचल निरीक्षक रामपुकार सिंह को रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश देते हुए पीड़ित परिवार को 24 घंटे के भीतर प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी कर आपदा कोष से चार लाख रुपये मुआवजा देने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें