32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उपचुनाव : तेजस्वी ने विपक्ष के सशक्तिकरण और सरकार को आईना दिखाने का मतदाताओं से मांगा आशीर्वाद

महिषी / सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जफर की जीत की सफलता के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोसी के दियारा में अवस्थित नहरवार पंचायत के बघोर गांव पहुंच कर मतदाताओं से विपक्ष के सशक्तिकरण और सरकार को आईना दिखाने के लिए आशीर्वाद मांगा. चुनावी सभा को […]

महिषी / सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जफर की जीत की सफलता के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोसी के दियारा में अवस्थित नहरवार पंचायत के बघोर गांव पहुंच कर मतदाताओं से विपक्ष के सशक्तिकरण और सरकार को आईना दिखाने के लिए आशीर्वाद मांगा. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू के लाल ने नीतीश सरकार और एनडीए गठबंधन को सत्ता स्वार्थी की संज्ञा दी. साथ ही मतदाताओं को सतर्क होने की नसीहत देते हुए जफर के पक्ष में मतदान की अपील की.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी से सांठगांठ कर गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद को जेल भिजवाने का साजिशकर्ता ‘पलटू चाचा’ को करार देते हुए कहा कि पिछले चुनाव में लालूजी ने सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के नाम पर नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनायी थी. व्यक्तिगत स्वार्थ और जनादेश का अपमान करते हुए पुनः उन्होंने संघियों से सांठगांठ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गये वायदों को याद दिलाते हुए कहा कि एक भी वायदे पूरे नहीं हुए. विशेष पैकेज का प्रलोभन देकर प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया. बेरोजगारी और मंहगाई की समस्या तो दूर नहीं की, लेकिन उत्पाद कंपनियों में ताला जरूर लगवा दिया.

महिषी विधानसभा के आरजेडी विधायक व पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री डॉ अब्दुल गफ्फूर ने कहा कि इस उपचुनाव में जफर की जीत सरकार में बैठे लोगों की नींद उड़ा देगी. गफ्फूर ने तेजस्वी को प्रसिद्ध बाबा कारु की महत्ता से अवगत कराते हुए चुनाव बाद कारु बाबा से आशीर्वाद के लिए आगमन का न्योता दिया1 तेजस्वी ने भी पार्टी प्रत्याशी जफर की जीत के बाद आने की स्वीकृति दी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें