28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जबरन करा रहे थे भोजपुर जिले के युवक की शादी

जिला निबंधन कार्यालय में युवक मचाने लगा शोर युवती का आरोप, आठ महीने से हैं युवक के साथ संबंध सासाराम : पकड़ुआ शादी गिरोह द्वारा एक युवक को अपना शिकार बनाया गया है. शनिवार को बड्डी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव निवासी राजेश्वर पासवान अपनी बेटी धनरासी कुमारी 25 वर्ष की शादी जोर जबरदस्ती एक […]

जिला निबंधन कार्यालय में युवक मचाने लगा शोर

युवती का आरोप, आठ महीने से हैं युवक के साथ संबंध
सासाराम : पकड़ुआ शादी गिरोह द्वारा एक युवक को अपना शिकार बनाया गया है. शनिवार को बड्डी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव निवासी राजेश्वर पासवान अपनी बेटी धनरासी कुमारी 25 वर्ष की शादी जोर जबरदस्ती एक युवक से कराने के लिए अपने लोगों के साथ जिला निबंधन कार्यालय पहुंचा था. युवक भीड़ को देख खुद को सुरक्षित समझ कर शोर मचाने लगा़ वह कहने लगा कि ये लोग जबरदस्ती मेरी शादी करा रहे हैं. युवक के शोर पर लोग इकठ्ठा हो गये और लड़की के पिता को पकड़ इसकी सूचना मॉडल थाने को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी.
पूछताछ में भोजपुर के पवना थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी चंदन कुमार ने बताया कि वह जम्मू से आरा जा रहा था. 13 नवंबर कि रात मुगलसराय में पानी पिया और अपनी सुध-बुध खो बैठा. जब होश आया तो ये लोग मेरे ईद-गिर्द खड़ा थे. जब मैंने इन लोगों से पूछा कि मैं यहां कैसे पहुंचा? तो इन लोगों ने बताने से इन्कार कर दिया और बाहर से घर में ताला लगा दिया. 14 नवंबर से ही मैं इन लोगों के कैद में हूं. इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया और जबरदस्ती मेरी शादी इस लड़की से करा दिये और आज कोर्ट में शादी कराने के लिए लायें थे. इन लोगों ने मुझे बहुत पीटा है और मेरा समान व मोबाइल छिन लिए ताकि मैं अपने परिजन से बात नहीं कर संकू. इधर , लड़की धनरासी कुमारी ने बताया कि इस लड़के से मेरी आठ महीने से संबंध है. शादी का झांसा देकर मेरे साथ यौन शोषण किया है. यह खुद मेरे घर पर आया था. जब पुलिस द्वारा पूछा गया कि लड़के से तुम्हारा संबंध कैसे हुआ तो चुप्पी साध ली और कुछ भी बताने से इन्कार कर दी.
इस मामले में थानाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है. युवक के परिजन आ रहें है. उनके आने के बाद पूछताछ होगी. और लड़का कहां से आ रहा था उसकी बातों में कितनी सच्चाई है इसका पता चलेगा . वहीं लड़की के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला जायेगा कि इस मोबाइल से लड़के कि बात हुयी है या नहीं . अभी इस मामले में स्पष्ट कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें