1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. road accident in bihar government officer rafiganj co vehicle hit bike in aurangabad two person injured aurangabad bihar news upl

Road Accident: औरंगाबाद में सरकारी अधिकारी के वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंदा, फिर ऑटो में मारी टक्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वाहन की टक्कर बाइक से हो गयी
वाहन की टक्कर बाइक से हो गयी
prabhat khabar

Road Accident: औरंगाबाद जिले में शिवगंज-रफीगंज रोड पर उचौली डाकबंगला के पास रफीगंज सीओ अवधेश कुमार की गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये, जो रिश्ते में चाचा-भतीजे हैं. उनकी पहचान पंकज कुमार व रोशन कुमार के रूप में हुई है. घटना बुधवार की दोपहर की है.

जानकारी के अनुसार पंकज व रोशन एक बाइक पर सवार होकर रफीगंज की ओर जा रहे थे. जैसे ही उचौली गांव के पास पहुंचे, वैसे ही रफीगंज से औरंगाबाद की ओर जा रही सीओ की गाड़ी ने बाइक सवार दोनों को चपेट में ले लिया.

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि बाइक सवार को चपेट में लेने के बाद सीओ की गाड़ी एक ऑटो से टकरा गयी. जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल है, जबकि ऑटो में बैठी कुछ सवारियों को भी मामूली चोटें आयी. इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी. इसी दौरान घटना की सूचना पर मदनपुर थाना की गश्ती पहुंच गयी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने स्थिति को संभाला.

आनन-फानन में सीओ अवधेश कुमार ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं नाराज लोगों ने सीओ के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और शीशे तोड़ दिये. यही नहीं सीओ से दुर्व्यवहार करने की कोशिश भी की. वहीं सीओ ने बताया कि उनके वाहन को न किसी प्रकार का नुकसान पहुंचा है और न ही उनके साथ दुर्व्यवहार की कोशिश हुई है.

उन्होंने यह भी कहा कि अचानक बाइक सवार उनकी गाड़ी के सामने आ गये, जिससे यह दुर्घटना हुई है. वहीं घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है. जब घायलों को रेफर किया गया तब उनके परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंचे थे. इधर मदनपुर बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी भी सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. वहीं वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार युवकों को सदर अस्पताल पहुंचाने के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें