1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd news jagada nand singh reacts on bjp jdu leaders comment over rjd break after kharmas bihar politics news upl

RJD News: BJP-JDU पर जगदानंद सिंह का पलटवार, बोले- RJD का साथ छोड़ने वाले को जनता ने सिखाया सबक

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
FIle

RJD News: राजद तोड़ने की बात करने वाले भाजपा (BJP) और जदयू (JDU) नेताओं के बयानों पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ( Jagada Nand Singh) ने जबरदस्त पलटवार किया है. कहा कि हमारी पार्टी कभी नहीं टूटी और न टूटेगी. चुनाव से पहले सात लोग हमारा साथ छोड़कर गये थे उन्हें खुद जनता ने सबक सिखाया. राजद छोड़कर गये एक भी नेता चुनाव नहीं जीत सका. यह उन लोगो के लिए सबक है, जो पार्टी तोड़ना चाहते हैं.

प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि अपने को दिग्गज बताने वाले लोग पार्टी छोड़कर जाते समय कह कर गये थे कि राजद को खत्म कर देंगे. उसके बाद क्या हुआ? चुनाव में हमारी पार्टी एक नंबर की हो गयी. पार्टी का साथ छोड़ने वाले खुद कहां हैं, यह किसी से छिपा नहीं है.

राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा हमारे सभी विधायक पूरी निष्ठा के साथ राजद और प्रदेश के हितों के लिए संघर्ष कर रहे हैं. राजद एक धर्मांध राजनीति करने वाली पार्टी है. ऐसी पार्टी के साथ हमारा कोई विधायक जाने की सोच भी नहीं सकता है. हम भाजपा के देश और समाज बांटने वाली नीतियों से संघर्ष कर रहे हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि नेताओं पर टिप्पणी करना गैर जरूरी कवायद है. वे सभी महत्वहीन हैं.

आज हो या कल RJD का खत्म होना तय : BJP

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि आज हो या कल राजद का खत्म होना तय है. उन्होंने राजद के शिवानंद तिवारी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आज के समय में भूपेंद्र यादव देश में यादव समाज के सबसे बड़े नेता हैं. स्वयं शिवानंद तिवारी देखें कि उनकी राजद में क्या हैसियत है. वे आज तेजस्वी यादव का झोला-झंडा उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सांसद भूपेंद्र यादव की बात सही साबित होगी और राजद का टूटना तय है. आने वाले समय में राजद का नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा. यह पार्टी बिहार के मानचित्र से गायब हो जायेगी.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें