24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश व सम्राट के निशाने पर रहीं राजद की प्रत्याशी बीमा भारती

रूपौली विधानसभा उपचुनाव

सीएम फाइल-2

– सीएम ने कहा- जिसको बोलना तक नहीं आता था उसको मंत्री बनाये

– डिप्टी सीएम ने कहा- चले तो गयी पर लोस चुनाव में वोट नहीं मिला

रूपौली/भवानीपुर. रूपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर शनिवार को उच्च विद्यालय रूपौली में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के निशाने पर राजद प्रत्याशी बीमा भारती रहीं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीमा का नाम लिये बगैर कहा कि जिसको बोलना तक नहीं आता था, उसको मंत्री बना दिये. अब हमलोगों को छोड़कर चली गयी है. वहीं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि चले तो गयीं पर वोट नहीं मिला. उनसे पूछिये लोकसभा चुनाव में राजद के लोगों ने वोट किया था. सभा को जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर, मंत्री विजय चौधरी, प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री लेशी सिंह, पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा, मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल, मंत्री मदन सहनी, सांसद दिलेश्वर कामत, मंत्री रेणु देवी, मंत्री शीला मंडल, पूर्व जिप अध्यक्ष क्रांति देवी, जदयू प्रत्याशी कलाधर मंडल ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता रूपौली मंडल भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने की. मंच संचालन जदयू जिलाध्यक्ष राकेश कुमार कर रहे थे.

कोई कन्यफ्यूजन ना रखें, आ रहे हैं चिराग

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि कोई कन्फ्यूजन नहीं है. लोजपा के साथी भी जान लीजिए. चिरागजी आ रहे हैं. एनडीए एकजुट है. कोई दूसरा नहीं है. दरअसल, एक निर्दलीय प्रत्याशी को लेकर इशारों में उपमुख्यमंत्री अपनी बात कह रहे थे.

सीएम ने लिया भोला पासवान शास्त्री का नाम

उच्च विद्यालय रूपौली में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन बार के सीएम रहे पूर्णियावासी भोला पासवान शास्त्री का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पूर्णिया के कृषि महाविद्यालय का नाम भोला पासवान शास्त्री की स्मृति में रखा गया है.

एयरपोर्ट पर बोले मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आवश्स्त किया कि पूर्णिया में एयरपोर्ट का सपना जल्द पूरा होगा. केंद्र व राज्य सरकार मिलकर काम इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

पूर्णिया शहर से रूपौली विस तक गिनायी उपलब्धियां

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया शहर से लेकर रूपौली विधानसभा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों का उल्लेख किया. सीएम ने कहा कि पूर्णिया शहर में सिक्सलेन सड़क दी. मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, पूर्णिया विवि, कृषि महाविद्यालय का जिक्र किया. फिर रूपौली, भवानीपुर व बड़हरोकोठी में हुए विकास कार्यों का विशेष तौर पर उल्लेख किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें