26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मसौढ़ी. जोरदार बारिश से स्कूल परिसर व क्लास रूम में घुसा बारिश का पानी, बच्चों की पढ़ाई बाधित

बुधवार की अहले सुबह से हो रही जोरदार बारिश का पानी मसौढ़ी व धनरूआ के कई विद्यालय परिसर व क्लास रूम में भर गया.

मसौढ़ी. बुधवार की अहले सुबह से हो रही जोरदार बारिश का पानी मसौढ़ी व धनरूआ के कई विद्यालय परिसर व क्लास रूम में भर गया. मसौढ़ी के प्राथमिक विद्यालय भीमपुरा व धनरूआ के पनपुरा में बारिश का पानी क्लास रूम में भर गया. इससे क्लास रूम में रखे बेंच व डेस्क एक फुट पानी से भर गया. इधर, क्लास रूम में पानी रहने के कारण छात्र स्कूल नहीं पहुंचे. प्राथमिक विद्यालय भीमपुरा के प्रभारी प्रधानाध्यापक कुमारी निशा ने बताया कि ऐसे तो विद्यालय काफी पुराना है, जिससे यहां आये दिन परेशानी उठानी पड़ती है. बुधवार की सुबह से हो रही जोरदार बारिश व एक ग्रामीण द्वारा स्कूल के नाली में समरसेबल मोटर का पंप डाल दिया गया है, जिससे नाली जाम हो गयी और बारिश का पानी जो निकलना चाहिए वह नहीं निकल पा रही है. यहीं स्थिति धनरूआ के पनपुरा की भी थी.

कई सड़कें झील में तब्दील

बरसात पूर्व जलजमाव से शहरवासियों को निजात दिलाने का नगर परिषद के दावे का पोल दो दिन कि बारिश में ही फेल हो गया. बुधवार की सुबह जोरदार बारिश से स्टेशन रोड पूरी तरह से झील में तब्दील हो गया. वहीं रहमतगंज मुख्य सड़क के साथ मदरसा विद्यालय व अन्य गलियों में पानी जमा हो गया, जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी. इधर पुराने बाइपास की जर्जर सड़क पर जमा बारिश कि पानी ने लोगों को काफी परेशान किया, कई लोग तो सड़क में जमा पानी में गिर गये. ऐसी ही स्थिति डाकबंगला रोड सब्जी मंडी के अलावा नगर के कई गली व मुहल्ले में देखने को मिली.

पुनपुन के डुमरी अंडरपास में भरा पानी, कई वाहन फंसे

पटना-गया रेलखंड के डुमरी जंक्शन के पास नवनिर्मित अंडरपास में बारिश का पानी करीब दो से तीन फुट तक जमा हो गया. इस बजह से लोगों को अंडरपास से आना जाना लगभग बंद हो गया. वही एक स्कार्पियो समेत कई वाहन फंस कर बंद हो गये. डुमरी के पास रेलवे लाइन के पूरब से पश्चिम आने जाने के लिए पहले से रेल समपार फाटक को बंद कर रेलवे अंडरपास का निर्माण कराया है. वहीं नदवां के पास भी नवनिर्मित अंडरपास में पानी के साथ कीचड़ जमा हो जाने कि बजह से वहां भी लोगों को परेशानी हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें