37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा नालंदा से करेंगे विरासत बचाओ नमन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, 20 मार्च को पहुंचेंगे अरवल

उपेन्द्र कुशवाहा अपनी यात्रा के दौरान बुधवार 15 मार्च को ही बरबीघा में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वे लोगों से संवाद करेंगे. इसके बाद कुशवाहा शेखपुरा में पटेल चौक के पास जनसभा को संबोधित कर लखीसराय के रास्ते मुंगेर को प्रस्थान करेंगे

पटना. राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा विरासत बचाओ, नमन यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत 15 मार्च से नालंदा जिले से करेंगे. यह जानकारी पार्टी नेता फजल इमाम मल्लिक ने रविवार को दी. उन्होंने बताया कि 15 मार्च को उपेन्द्र कुशवाहा लाल सिंह त्यागी के स्मारक पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे. बाद में वे बिहारशरीफ में गुरु सहाय लाल स्मारक पर माल्यार्पण कर सभा को संबोधित कर यात्रा को आगे बढ़ाएंगे.

मुंगेर में करेंगे रात्रि विश्राम

उपेन्द्र कुशवाहा अपनी यात्रा के दौरान बुधवार 15 मार्च को ही बरबीघा में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वे लोगों से संवाद करेंगे. इसके बाद कुशवाहा शेखपुरा में पटेल चौक के पास जनसभा को संबोधित कर लखीसराय के रास्ते मुंगेर को प्रस्थान करेंगे और रात्रि विश्राम मुंगेर में करेंगे.

20 मार्च को पहुंचेंगे अरवल

इमाम मल्लिक ने बताया कि अगले दिन यानी 16 मार्च को उपेन्द्र कुशवाहा की यात्रा भागलपुर पहुंचेगी फिर वहां से जमुई के रास्ते शेखोदौरा और गहलौर घाटी होते हुए डेहरी ऑन सोन पहुंचेगी. कुशवाहा इस दौरान शहीद तिलका मांझी, और पर्वत पुरुष दशरथ मांझी को खिराजे अकीदत पेश करेंगे. शेखोदौरा में वे जेपी आश्रम में जेपी को नमन करेंगे. 18 मार्च को डेहरी ऑन सोन में अब्दुल कयूम अंसारी स्मृति कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वे यात्रा के क्रम में सासाराम, जगदीशपुर, चंदवाआरा होते हुए 20 मार्च को अरवल पहुंचेंगे.

Also Read: ‘तेजस्वी नहीं झुकेगा’ राजद समर्थकों ने ट्विटर पर चलाया अभियान, CBI और ED के खिलाफ लगाये पोस्टर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें