1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav tweet gone viral as rjd leader attacks on amit shah and narendra modi skt

Bihar: तेज प्रताप यादव ने फिर फोड़ा Tweet बम, नेता और अभिनेता का किया जिक्र, बताया किसका दिन चल रहा खराब

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फिर एक बार ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. तेज प्रताप यादव ने इस बार इशारे ही इशारे में दो नेताओं पर हमला किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
सोशल मीडिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने एकबार फिर ट्वीट बम फोड़ा है. तेज प्रताप यादव ने इस बार बगैर किसी का नाम लिये दो पात्रों का जिक्र किया है. जिसमें एक को वह अभिनेता तो दूसरे को नेता बता रहे हैं. वहीं तेज प्रताप यादव दोनों को लेकर सवाल कर रहे हैं कि किनका दिन खराब चल रहा है. इस ट्वीट पर काफी लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है.

तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आखिर किसका दिन खराब चल रहा है. उस 'अभिनेता' की या उस मोटे वाले 'नेता' की? राजद विधायक आगे लिखते हैं कि... शायद देश की. तेज प्रताप यादव ने इस ट्वीट पर किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है लेकिन उनका निशाना कहीं न कहीं केंद्र सरकार के नेताओं पर दिखता है. इस ट्वीट में ही कई लोग अपनी प्रतिक्रिया में भी इसका जिक्र कर रहे हैं.

तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर कई लोगों ने रिएक्शन के जरिये उनपर निशाना भी साधा है. कई लोगों ने लालू परिवार पर ही चुटकी ली. बता दें कि हाल में ही लालू प्रसाद यादव का बिहार आगमन हुआ. तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं. उनके ट्वीट को लेकर कई बार आरजेडी में ही भूचाल मचने की आहट होती रही है. हाल में ही उन्होंने इस्तीफा देने तक की बात कह दी थी.

गौरतलब है कि बिहार में सियासी गहमागहमी अभी तेज है. बिहार में जातिय जनगणना की अनुमति दे दी गयी. सरकार के इस फैसले को राजद अपनी जीत बता रही है. वहीं लालू प्रसाद यादव के बिहार आगमन के बाद एकबार फिर से राजद के कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार दिख रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें