27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव में राजद ने तेजप्रताप को किया दरकिनार : मंगल पांडेय

स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि परिवार हित को सर्वाेच्च प्राथमिकता देने वाली लालू प्रसाद की पार्टी घर की राजनीति में ही सिमटती जा रही है.

संवाददाता, पटना स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि परिवार हित को सर्वाेच्च प्राथमिकता देने वाली लालू प्रसाद की पार्टी घर की राजनीति में ही सिमटती जा रही है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एनडीए के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, मगर दूसरी तरफ उनके परिवार में ही राजनीतिक महत्वाकांक्षा की जंग चल रही है. पहले तेजप्रताप यादव को लोकसभा का टिकट नसीब नहीं हुआ. अब तो आलम यह है कि तेजप्रताप को चुनाव प्रचार से भी दूर कर दिया गया. यह पटकथा राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इशारे पर रची गयी है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पूर्ण सहयोग रहा. श्री पांडेय ने कहा कि वंशवाद की राजनीति के धुरंधर लालू ने अपने दोनों बेटों तेज प्रताप और तेजस्वी को राजनीति में उतारा. मगर छोटे बेटे तेजस्वी को राजनीतिक विरासत सौंप, अपने बड़े लाल को दरकिनार कर दिया है. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लगातार यह समझाने में सफल रहे कि तेज प्रताप राजनीति के लायक नहीं हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें