26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीसा भारती के लिए लालू प्रसाद ने किया रोड शो, फुलवरी शरीफ पढ़िए क्यों फंसा आरजेडी का काफीला

पुलिस जवान और सुरक्षा कर्मियों को प्रसाद का काफिला निकालने में पसीने छूट गए. वही जाम में फंसे लालू प्रसाद के रथ के पास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और सेल्फी लेने लगे

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए मंगलवार को रोड शो किया. नौबतपुर में बेटी के लिए रोड शो करने के बाद लौटने के क्रम में वे भयंकर जाम में फंस गए. मीसा भारती आरजेडी के टिकट पर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही है.

मीसा भारती के समर्थन में रोड शो

पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर मीसा भारती के समर्थन में रोड शो और जनसंपर्क करने के दौरान नौबतपुर से लौटते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद हारून नगर सेक्टर 2 में मुस्लिम लोगों से मिलने पहुंचे. हारुण नगर सेक्टर 2 में कमेटी हॉल में बड़ी संख्या में जमा अल्पसंख्यक समाज के लोगों से एकजुट होकर डॉक्टर मीसा भारती के पक्ष में मतदान की भी उन्होंने अपील की. हारुण नगर से निकलने के बाद फुलवारी शरीफ पटना खग़ौल मुख्य मार्ग पर लगने वाले भीषण जाम में लालू प्रसाद का काफिला फंस गया.

लालू प्रसाद का काफिला फंसा

करीब 15 मिनट तक खोजा ईमली मोड पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का काफिला फंसा रहा. इसके बाद स्कोट पार्टी किसी तरह श्री प्रसाद के रथ को जाम से निकालने में आगे बढ़े. बताया जाता है कि अनिसाबाद गोलंबर तक भीषण जाम लगा हुआ था. पुलिस जवान और सुरक्षा कर्मियों को प्रसाद का काफिला निकालने में पसीने छूट गए. वही जाम में फंसे लालू प्रसाद के रथ के पास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और सेल्फी लेने लगे. सभी लोगों को लालू प्रसाद हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते रहे.

ये भी पढ़ें…

सातवें चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पहुंचे खानकाह, पढ़िए क्यों की पीर साहब से मुलाकात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें