30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सातवें चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पहुंचे खानकाह, पढ़िए क्यों की पीर साहब से मुलाकात

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जनसभा के बाद मंगलवार की सुबह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद मुसलमानों की सबसे बड़ी एदारा ईमारत शरिया पहुंचे.

सातवें चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दल के नेता पूरी तरह से सक्रिया हो गए हैं. इसी कड़ी में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद मंगलवार को मुसलमानों की सबसे बड़ी एदारा ईमारत शरिया पहुंचे. खानकाह में लालू प्रसाद और पीर साहब से लंबी बातचीत हुई है. दोनों के बीच क्या बात हुई है यह तो अभी नहीं पता चला है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि लालू प्रसाद अपनी बड़ी बेटी के लिए संभवत: मदद का आग्रह किया है. लालू प्रसाद के साथ पार्टी के सीनियर नेता श्याम रजक भी थे.

लालू प्रसाद खानकाह में पीर साहब से की मुलाकात
सातवें चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पहुंचे खानकाह, पढ़िए क्यों की पीर साहब से मुलाकात 3

लालू प्रसाद पीर साहब से मिलकर बाहर निकलने पर अंदर क्या बात हुई, इसपर तो कुछ नहीं बताया लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि मोदी जी गए… वे कह रहे हैं न हम अवतार हैं. चार जून को अब हमारी सरकार बनने वाली है. बताते चलें कि पाटलिपुत्रा सीट लालू प्रसाद के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन गई है.

पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट पर बीजेपी के टिकट पर लालू प्रसाद के कभी हनुमान रहे राम कृपाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं वहीं आरजेडी के टिकट पर लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती मैदान में है. मीसा भारती इस सीट से यह तीसरी बार चुनाव लड़ रही है. इससे पहले के दो चुनाव में मीसा भारती को हार का सामना करना पड़ा है. लालू प्रसाद इस दफा अपनी बेटी की जीत के लिए कोई कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. संभवत: इसी कड़ी में लालू प्रसाद आज खानकाह जाकर पीर साहब से भी मुलाकात किए.

Rahul Gandhi का बिहार में मंच टूटा
सातवें चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पहुंचे खानकाह, पढ़िए क्यों की पीर साहब से मुलाकात 4

राहुल गांधी भी कर चुके हैं जनसभा

बिहार के पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज स्थित कृषि फार्म में सोमवार को राहुल गांधी ने भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस सभा को राजद नेता तेजस्वी यादव, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और भाकपा माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने भी संबोधित किया था.

ये भी पढ़े…

मुकेश सहनी का बीजेपी पर तंज, कहा- हार सामने देख बौखला गई है भाजपा, जेल में डालने की दे रही धमकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें