26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा को जनता सिखाये सबक: लालू प्रसाद

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए बयान जारी किया है कि आप सतर्क और सावधान हो जाइए. भाजपा आपका आरक्षण, देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म करने पर तुल गयी है.

संवाददाता, पटना

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए बयान जारी किया है कि आप सतर्क और सावधान हो जाइए. भाजपा आपका आरक्षण, देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म करने पर तुल गयी है. देश का संविधान नहीं रहेगा तो देश में लोकतंत्र भी नहीं रहेगा. आप ऐसे नागरिक नहीं रहेंगे, जिनके पास अपने अधिकार होंगे. आप चंद लोगों के गुलाम मात्र रह जायेंगे.

लालू प्रसाद ने कहा कि अगर आज आप संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में अपना योगदान नहीं करेंगे , तो आप और आपकी आने वाली पीढ़ियां उसी प्रताड़ना और उपेक्षा के दुष्चक्र को जियेंगी, जिसमें कभी आपके पूर्वज जीये थे. इसलिए लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और संविधान व आरक्षण विरोधी बीजेपी को कड़ा सबक सिखाएं.

राजद नेता लालू प्रसाद ने कहा कि संविधान है तो आरक्षण है. आरक्षण है तो गैर बराबरी, उत्पीड़न एवं अत्याचार से सुरक्षा है. कहा कि भाजपाई चाल चरित्र से समता विरोधी हैं. ये लोग संविधान व आरक्षण खत्म कर समाज में गैर बराबरी बढ़ा लोगों को पुनः मानसिक गुलाम बनाना चाहते हैं. कहा कि बार-बार भाजपा के नेता स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि वे लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. नया संविधान बनाना चाहते हैं. लेकिन आरक्षण और संविधान विरोधी बयानबाजी करने वालों पर प्रधानमंत्री मोदी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है. स्पष्ट दिखता है उन्हें जानबूझकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिली हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें