16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना में धक्का-मुक्की कर लोगों ने पुलिस हिरासत से शराबी को छुड़ाया, 3 आरोपित भेज गये जेल

पटना में धक्का-मुक्की कर लोगों ने पुलिस हिरासत से शराबी को छुड़ाया, 3 आरोपित भेज गये जेल

पटना में शराबी को हिरासत में लेकर थाने आ रही पुलिस को लोगों का विरोध झेलना पड़ा. सोमवार की रात लोगों ने गांधी मैदान पुलिस से धक्का-मुक्की कर शराबी को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया और उसे लेकर भाग गये.

पटना. पटना में शराबी को हिरासत में लेकर थाने आ रही पुलिस को लोगों का विरोध झेलना पड़ा. सोमवार की रात लोगों ने गांधी मैदान पुलिस से धक्का-मुक्की कर शराबी को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया और उसे लेकर भाग गये. बाद में मौके पर पहुंची अन्य थानों की पुलिस की मदद से धक्का-मुक्की करनेवाले 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में गांधी मैदान थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. इस मामले में शराब पीकर हंगामा करने वाले 5 लोगों को प्राथमिकी में नामजद किया गया है. इनमें तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, जबकि, फरार दो की तलाश हो रही है. वहीं, इस केस में शराबियों को भगाने वाले और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने वाले 25 से 30 अज्ञात लोगों को भी शामिल किया गया है.

सूचना मिलने पर हुई थी छापेमारी 

घटना के संबंध में थानेदार अरुण कुमार ने कहा कि पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की कर शराबियों को भगाने का मामला सोमवार की देर रात की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि लोदीपुर में पुलिस लाइन के पास एक जगह पर कुछ लोग शराब पार्टी कर रहे थे. साथ ही हंगामा कर रहे थे. इस बात की सूचना मिलते ही थाने की टीम वहां पहुंची. पुलिस शराब पीकर हंगामा कर रहे लोगों को हिरासत में ले लिया. थानेदार ने बताया कि पुलिस के वहां पहुंचा देख शराब पी कर हंगामा कर रहे लोग वहां से भागने लगे. पुलिस ने भाग रहे लोगों में से एक व्यक्ति को पकड़ लिया. तभी उस व्यक्ति के परिवार और पड़ोस के लोग वहां जमा हो गये. उनकी संख्या 25 से 30 के करीब थी. इन लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया था. इन लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की. पकड़े गये शराबी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया.

सूचना मिलते ही थाने से पहुंची दूसरी टीम 

सरकारी काम में बाधा डालनेवाले इन लोगों के खिलाफ गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. हिरासत से शराबी को छुड़ा लेने की सूचना जैसे ही गांधी मैदान थाने को मिली वहां से दूसरी टीम और आसपास के थानों की टीम को मौके पर पहुंची. जब पुलिस की संख्या बढ़ी तो कार्रवाई भी हुई. काम में बाधा डालने वालों की पहचान कर 3 लोगों को पकड़ा गया. इन्हें थाना लाया गया. इन तीनों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गयी. उनमें दो व्यक्ति के शराब पीने की पुष्टि हुई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें