1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pawan singh old connection with controversies akshara singh made serious allegations rjs

पवन सिंह का विवादों से रहा है पुराना नाता, अक्षरा सिंह के खुलासे ने मचाया था बवाल

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि ज्योति सिंह से शादी के बाद भी पवन संबंध रखने के लिए दबवा बनाया करता था. विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त होकर मारपीट किया करता था. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
पवन सिंह और अक्षरा सिंह
सोशल मीडिया

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. पत्नी ज्योति सिंह से तलाक से जुड़ी आ रही खबर ने एक बार फिर वे विवादों हवा दे दी है. दरअसल पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांग रहे हैं. आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी तनाव के बीच गुजर रही है. इधर, उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि दोनों के बीच शादी के बाद से ही रिश्ते सामान्य नहीं हैं. दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. पवन सिंह ज्योति सिंह के साथ मारपीट और गाली गलौच करते रहते थे. इसके साथ ही ज्योति सिंह के वकील ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पत्नी का दो बार गर्भपात भी कराया है.

पहली पत्नी की हत्या का आरोप

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम 8 मार्च 2015 को पवन सिंह के मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी. इस सुसाइड के बाद पवन सिंह पर नीलम की हत्या का आरोप भी लगा था. नीलम ने पवन सिंह से शादी के महज 6 महीने के अंदर ही सुसाइड कर लिया था. नीलम से पवन सिंह की पहली शादी थी.

पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

पहली पत्नी नीलम की मौत के बाद अक्षरा सिंह से उनकी नजदिकियां के साथ बढ़ी. दोनों के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन, 2018 में पवन सिंह ने अक्षरा को बिना बताए ज्योति सिंह से शादी कर ली थी. ज्योति सिंह से शादी के बाद दोनों के रिश्ते खत्म हो गए थे. शादी के बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पवन सिंह ने उनका करियर बर्बाद करने की हरसंभव प्रयास किया ता. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि ज्योति सिंह से शादी के बाद भी पवन संबंध रखने के लिए दबवा बनाया करता था. विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त होकर मारपीट किया करता था. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था.

अश्लीलता फैलाने का भी लगा आरोप

पवन सिंह पर गानों के जरिए बोल्ड कंटेंट परोसने और अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगता रहा है. लॉलीपॉप लागूली गाना उनके करियर को ऊंचाइयों पर ले गया था. लेकिन इस गाने के द्विअर्थी होने को लेकर भी खूब बवाल हुआ था. उनके गाने के वीडियो सानिया मिर्जा कट नथुनिया हो या लूलिया का मांगेली के रिलीज के साथ ही जमकर हंगामा हुआ था. उनपर इन गानों के जरिए बोल्ड कंटेंट परोसने और अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें