1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna to kochi flight rate from patna airport to be cheaper now as patna to bhubaneswar direct flight service to be start soon know the new rate of bihar flight news skt

Bihar Flight News: आधे खर्च में अब होगी पटना से कोच्चि और भुवनेश्वर की हवाई यात्रा, सीधी फ्लाइट शुरू होने से समय की भी होगी बचत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

28 मार्च से कोच्चि और भुवनेश्वर के लिए पटना से सीधी हवाई सेवा शुरू होने से यात्रा का खर्च घट कर आधा हो जायेगा. समय में भी चौथाई की कमी होगी. पटना से कोच्चि जाने के लिए वर्तमान में बेंगलुरु जाना पड़ता है और वहां से कोच्चि की फ्लाइट लेनी पड़ती है.

इस क्रम में 5.5 हजार से 11 हजार रुपये तक किराया में खर्च करने पड़ते हैं. साथ ही फ्लाइट बदलकर जाने में नौ से 11 घंटे तक का समय लगता है. जबकि सीधी फ्लाइट से जाने पर एक-दो महीना पहले टिकट लेने पर तीन से साढ़े तीन हजार जबकि चार-पांच दिन पहले टिकट लेने पर पांच-छह हजार रुपये तक किराया देना पड़ेगा.

इसी तरह, पटना से भुवनेश्वर कोलकाता या बेंगलुरु होकर जाया जा सकता है और इस क्रम में भी एक महीना पहले टिकट लेने पर पांच-छह हजार रुपये जबकि चार-पांच दिन पहले टिकट लेने पर नौ-10 हजार रुपये तक किराया देना पड़ता है. इसमें नौ-10 घंटा तक समय लग जाता है. जबकि सीधी हवाई सेवा होने पर एक महीना पहले टिकट लेने पर ढाई से तीन हजार रुपये किराया ओर चार पांच दिन पहले भी चार-पांच हजार रुपये तक किराया खर्च कर भुवनेश्वर पहुंचा जा सकेगा.

इस दौरान लगभग डेढ़ घंटे का ही समय लगेगा. चूंकि दोनों ही जगह बड़ी संख्या में प्रवासी बिहारी कामकाज करते हैं. लिहाजा 28 मार्च से दोनों जगहों के लिए इंडिगो की सीधी फ्लाइट शुरू होने से उन्हें आने-जाने में बहुत सुविधा होगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें