1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna news english liquor laden car overturned in paliganj in patna villagers vying to rob the bottle before police came

Patna News: पटना के पालीगंज में अंग्रेजी शराब से भरी कार पलटी, ग्रामीणों में बोतल लूटने की मची होड़

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना के पालीगंज प्रखंड के उदयपुर गांव के पास तस्करी के लिए जा रहा अंग्रेजी शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी.
पटना के पालीगंज प्रखंड के उदयपुर गांव के पास तस्करी के लिए जा रहा अंग्रेजी शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी.
सांकेतिक तस्वीर

Patna News: पटना के पालीगंज प्रखंड के उदयपुर गांव के पास बुधवार की देर शाम तस्करी के लिए जा रहा अंग्रेजी शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. जब तक पुलिस आती तब तक जिसमें उसमें रखे सैकड़ों बोतल शराब को आसपास के ग्रामीणों ने लूट लिया. घटना की जानकारी होते ही पालीगंज पुलिस मौके पर पहुंच शराब को अपने कब्जे में ले लिया. वह ड्राइवर भागने में सफल रहा.

जानकारी के मुताबिक पालीगंज थाना क्षेत्र के अरवल रानी तालाब नाहर रोड पर उदयपुर के पास अंग्रेजी शराब ले जा रहे एक इंडिगो कार अनियंत्रित होकर सड़क के चाट में पलट गयी. घटना के सूचना जैसे है ग्रामीणों के लगी वह घटनास्थल के पास पहुंच गये. और पलटी गाड़ी में रखी शराब को लूटपाट करने लगे.

इसी बीच किसी ने पालीगंज थाने को सूचना दी. जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती तब तक आसपास के ग्रामीणों ने काफी शराब को लेकर फरार हो गये. इसी बीच ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार होने में सफल रहा. इस बाबत इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि एक गाड़ी जिसमें शराब था वह पलट गयी है. जिसे पुलिस शराब व गाड़ी को जब्त कर थाने ला रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें