26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संपतचक प्रखंड के करणपुरा गांव के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का किया ऐलान

फुलवारीशरीफ. संपतचक प्रखंड के करणपुरा गांव के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का ऐलान करते हुए पटना साहिब सांसद भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के विरोध में जमकर नारे लगाये.

फुलवारीशरीफ. संपतचक प्रखंड के करणपुरा गांव के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का ऐलान करते हुए पटना साहिब सांसद भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के विरोध में जमकर नारे लगाये. करणपुरा गांव के बाहर स्वर्गीय अभय सिंह द्वार के पास सैकड़ो की संख्या में जमा लोगों ने प्रदर्शन करते हुए सांसद रवि शंकर प्रसाद के खिलाफ नारेबाजी की.

स्थानीय लोगों ने कहा कि जब तक उनके गांव की सड़क नहीं बन जाती है, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा. ग्रामीणों ने बताया कि जो सड़क पहले बनी थी, वह बनने के कुछ दिनों बाद ही जहां-तहां से फट गयी और जर्जर अवस्था में है. इस गांव में विकास का कार्य नहीं हुआ. ऐसे में सभी गांव के लोगों ने एक मत होकर फैसला किया है कि आगामी 1 जून को होने वाले पटना साहिब लोकसभा के चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे. प्रदर्शन को लेकर लेकर लोगों ने करणपुरा गांव में विरोध जुलूस भी निकाला. विरोध जुलूस में शामिल ग्रामीण गांव में घूम-घूम कर लोगों से मतदान का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे थे.

ग्रामीणों का आरोप है कि रवि शंकर प्रसाद पिछले 10 वर्षों से पटना साहिब के सांसद रहे हैं. इसके बावजूद भी एक बार भी गांव की सुध लेने नहीं आये. ग्रामीणों ने उनसे मिल कर यहां सड़क निर्माण की मांग की थी. आरोप है कि इसके बावजूद वे सिर्फ आश्वासन ही देते रहे. इससे परेशान होकर लोगों ने मतदान का विरोध करने का ऐलान किया है.

बताते चलें कि करणपुरा गांव की आबादी लगभग 8000 के आसपास है. यहां के कुल मतदाताओं की संख्या 3000 से अधिक बतायी जा रही है. शिक्षा का प्रतिशत लगभग 99% है. गांव भाजपा कैडर के रूप में पहचानी जाती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें