30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव को मुकेश सहनी ने दी जन्मदिन की बधाई, पढ़िए आरजेडी प्रमुख को लेकर क्या कुछ कहा..

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी पूर्व मुख्यमन्त्री लालू यादव के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी. देव ज्योति ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि लालू जी देश के सबसे बड़े लीडर हैं, उनका कोई मुक़ाबला नहीं है.

लालू यादव के जन्मदिन पर विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी ने आरजेडी प्रमुख को 77 वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि न्याय और एकता के प्रतीक, गरीबों, शोषितों और वंचितों के लिए संघर्षशील, राजद सुप्रीमो आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के 77 वें जन्मदिन के अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएँ. उन्होंने ईश्वर से यादव के दीर्घायु और स्वस्थ होने की कामना की.

सहनी ने कामना करते हुए कहा कि मेरी इच्छा है कि लालू यादव बिहार के विकास में अभी महती भूमिका निभाएं. उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख के सामाजिक न्याय की लड़ाई हमसभी को संघर्ष करने की प्रेरणा देता है. लालू यादव को अपना आदर्श बताते हुए श्री सहनी ने कहा कि उन्होंने राजनीति जीवन मे भीमराव अंबेडकर के संदेशों को प्राथमिकता बनाई और उनके बताए रास्ते पर चलते रहे.

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी पूर्व मुख्यमन्त्री लालू यादव के जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना दी. देव ज्योति ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि लालू जी देश के सबसे बड़े लीडर हैं, उनका कोई मुक़ाबला नहीं है. आज देश का रेल मंत्रालय घाटे में चल रहा है लेकिन उन्होंने रेल को मुनाफा में लाकर खड़ा कर दिया था. उन्होंने लालू जी को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाला अग्रणी योद्धा बताते हुए इनके दीर्घायु और स्वस्थ होने की कामना की है।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें